रितेश और जेनेलिया का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, फैंस बोले

रितेश और जेनेलिया का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, फैंस बोले

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'souza) बॉलीवुड के परफेक्ट कपल में से एक हैं। वे अक्सर अपने फनी पोस्ट्स के जरिए फैंस को हंसाते नजर आते हैं, तो कभी रोमांटिक वीडियो से कपल गोल देने में सफल हो जाते हैं। अब इसी कड़ी में हसबैंड-वाइफ का एक नया वीडियो (Riteish-Genelia Video) इंटरनेट पर खूब ट्रेंड कर रहा है। जिसमें दोनों कैमरे के सामने लिप-किस (Lip Kiss) करना चाहते हैं, लेकिन तभी कुछ ऐसा होता है, जिसे देख कपल समेत फैंस की भी हंसी छूट पड़ी है।

बता दे जेनेलिया डिसूजा ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील वीडियो पोस्ट किया है, जो कि पहले तो काफी रोमांटिक लगता है लेकिन बाद में कुछ ऐसा होता है, जिसे देख जोड़े की भी हंसी निकल जाती है। जेनेलिया रितेश को भूल जोर-जोर से हंसने लगती हैं। दरअसल, वीडियो के दौरान जेनेलिया और रितेश एक दूसरे को कैमरे के सामने Lip Kiss करने जाते हैं, तभी उनका डॉगी बीच में आ जाता है और दोनों को प्यार करने लगता है, ये देख दोनों हंस देते हैं।

वीडियो की शुरुआत में जेनेलिया डिसूजा ऑरेंज कलर के आउटफिट में काफी खूबसूरत नजर आती हैं, साथ ही रितेश भी व्हाइट कुर्ते-पजामे में बेहद डैपर लगते हैं। Surf Mesa के गाने ily (i love you baby) से परफेक्ट माहौल भी बनता है, लेकिन तभी डॉगी की एंट्री से सबकुछ खराब हो जाता है। जेनेलिया-रितेश के इस वीडियो को हमेशा की तरह फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दे उनकी रील वीडियो को अबतक इंस्टाग्राम वर्ल्ड में 2.6 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही 5 लाख 39 हजार लोगों ने इसे लाइक कर प्यार बरसाया हैं। साथ हीw एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,'कोई कपल इतना परफेक्ट कैसे हो सकता है?' दूसरे ने लिखा है,'आप दोनों की जोड़ी देख मुझे जलन महसूस होती है।' तो वहीं कुछ फैंस डॉगी की भी तारीफ करते हुए भारी संख्या में हार्ट और फायर वाले इमोजी ड्रॉप करते देखे गए हैं।

Next Story
Share it