'द फैमिली मैन' में साजिद और राजी के इंटिमेट सीन्स किये गए डिलीट

द फैमिली मैन में साजिद और राजी के इंटिमेट सीन्स किये गए डिलीट

अब तक की सबसे उमदा सीरीज में से एक 'द फैमिली मैन' पिछले कुछ दिनों से चर्चें में छाई हुई है। बता दे इस धाकड़ वेब सीरीज को दर्शकों की तरफ से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। इतना ही नहीं सीरीज के हर एक किरदार की तारीफ हो रही है। खासतौर पर राजी के रोल में समांथा अक्किनेनी का परफॉर्मेंस काफी इंटेंस रहा। 'द फैमिली मैन 2' में नेगेटिव रोल करने वाले शहाब अली ने खुलासा किया है कि उनके और समांथा के बीच कुछ इंटिमेट सीन्स थे जिन्हें बाद में एडिट कर दिया गया। बता दें कि वेब सीरीज में ये दोनों ही किरदार इमोशनलेस दिखाए गए हैं।

द फैमिली मैन वेब सीरीज में समांथा अक्किनेनी और मनोज बाजपेयी के परफॉर्मेंस की तो हर कोई तारीफ कर रहा है। सीरीज में ये हिंट मिली है कि राजी (समांथा अक्किनेनी) साजिद (शहाब अली) को पसंद करती थी। हालांकि सीधे तौर पर कुछ नहीं दिखाया गया। बता दे अब शहाब अली ने बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में इस बात को कन्फर्म किया है। उन्होंने बताया, सिर्फ इंटीमेट सीन्स ही नहीं एडिट किए गए बल्कि ये तो एक प्रॉसेस होता है। शो लंबा है तो बाद में एडिटिंग होती ही है। ऐसा नहीं है कि कोई खास सीन एडिट कर दिया गया। वेब सीरीज में समांथा और शहाब दोनों ने एस्क्ट्रीमिस्ट (उग्रवादी) का रोल निभाया है। दोनों भारत पर अटैक करने की कोशिश में होते हैं। समांथा श्रीलंकन तमिलियन राजी बनी हैं।

वहीं शहाब ने कश्मीरी का रोल निभाया है। शहाब बताते हैं, सिर्फ वही सीन्स रखे गए जो कि जरूरी और लॉजिकल थे। जब पूछा गया कि सीन्स में क्या फिजिकल इंटिमिसी थी? इस पर उन्होंने जवाब दिया, हमारे कुछ सजेस्टिव सीन्स थे जिनसे पता लग रहा था कि दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया है। लेकिन क्रिएटर्स को लगा कि इन सीन्स का कोई मतलब नहीं निकल रहा। इसलिए उन्हें एडिट कर दिया गया। कई सीन्स एडिट किए गए हैं, इसमें कुछ नया नहीं है।

Next Story
Share it