सलमान खान ने सिकंदर की शूटिंग की शुरू, शेयर की बीटीएस तस्वीर, एक्टर के लुक पर फिदा हुए फैंस

  • whatsapp
  • Telegram
सलमान खान ने सिकंदर की शूटिंग की शुरू, शेयर की बीटीएस तस्वीर, एक्टर के लुक पर फिदा हुए फैंस

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान की फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. वहीं एक्टर ने हाल ही में अपनी फिल्म सिकंदर की अनाउंसमेंट की थी जिसके बाद फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. वहीं सलमान खान ने अपनी इस मोस्ट अवेटेड फिल्म सिकंदर की शूटिंग भी शुरू कर दी है. फिल्म के सेट से सलमान खान के लुक की तस्वीर भी सामने आ गई है.सिकंदर साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और एआर मुरुगादॉस द्वारा निर्देशित फिल्म है. इस फिल्म की शूटिंग मंगलवार को मुंबई में शुरू हुई. जहां टीम सलमान खान के साथ एक रोमांचक मिड एयर एक्शन सीक्वेंस शूट करेगी.

वहीं सलमान और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म के सेट से एक बीटीएस तस्वीर शेयर कर नई जर्नी की शुरुआत की अनाउंसमेंट की है. बीटीएस तस्वीर में सलमान, साजिद और मुरुगादॉस सेट पर हंसी-मजाक करते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा गया, सिकंदर तिकड़ी! सीधे फिल्म के सेट से!बीटीएस फोटो ने फैंस को काफी एक्साइटेड कर दिया है.

फैंस अब पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, अब आएगा ना मजा..एक्साइटेड, जबकि एक अन्य ने लिखा, सांस रोककर अगले अपडेट का इंतजार कर रहे हैं. एक और ने कमेंट सेक्शन में लिखा, एक एक्शन प्रोमो से अनाउंस भी कर दीजिए, प्लीज आप लोग. टीम ने ये भी कंफर्म किया है कि ये एक्शन से भरपूर एंटरटेनर फिल्म ईद 2025 में रिलीज होने वाली हैय बता दें कि मार्च में, साजिद ने सलमान के साथ सिकंदर की अनाउंसमेंट की थी. फिल्म में सलमान खान के साथ रश्मिका मंदाना नजर आएंगीं.सलमान ने भी ट्वीट किया था, एक बहुत ही रोमांचक फिल्म के लिए बेहद टैलेंटेड एआर मुरुगुदार और मेरे दोस्त, साजिद नाडियाडवाला के साथ जुड़कर खुशी हुई !! ये कोलैबोरेशन खास है, और मैं आपके प्यार और आशीर्वाद से इस जर्नी का इंतजार कर रहा हूं. ईद 2025 पर रिलीज होगी.फिलहाल फैंस इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Next Story
Share it