सलमान ने बिग बॉस की कंटेस्टेंट अर्शी खान को दी खुली चेतावनी!

सलमान ने बिग बॉस की कंटेस्टेंट अर्शी खान को दी खुली चेतावनी!


छोटे पर्दे के रियलिटी शो बिग बॉस 14 में हर दिन उतार चढ़ाव देखने को मिलता हैं। अब जहा फिनाले नजदीक आ रहा हैं वहीं खिलाड़ियों का खेल भी और उभर का आ रहा हैं। इस शो में कंटेस्टेंट अपने खेल और रणनीति की वजह से चर्चा में रहते हैं, वहीं शो के होस्ट अभिनेता सलमान खान वीकेंड का वार की वजह से खूब सुर्खियां बटोरते हैं। इस वीकेंड के वार में सलमान खान ने एक बार फिर से काफी सुर्खियां बटोरी हैं।

उन्होंने शो में अर्शी खान की जमकर क्लास लगाई साथ ही उन्होंने कई कंटेस्टेंट्स को भी समझाया। बात करें अगर अर्शी खान की तो जबसे वे घर में एंट्री ली हैं तब से वे अपने गेम खेलने के साथ-साथ खिलाड़ियों पर पर्सनल कमेंट भी करती रहती हैं। वह विकास गुप्ता की मां पर भी कमेंट कर चुकी हैं। बीते कुछ समय से अर्शी खान रुबीना दिलैक पर भी लगातार कमेंट कर रही हैं।

अर्शी इससे पहले विकास उसके बाद मनु और अब रुबीना पर अपने कटु शब्दोंं का उपयोग कर रही हैं। वहीं वीकेंड का वार में रुबीना उनकी इन्हीं हरकतों से चिढ़ती नजर आती हैं और वह बीच-बीच में सभा छोड़कर जाती रहती हैं। रुबीना को ये करने पर घरवाले उन्हें समझाने की कोशिश कर रहे हैं कि वह कुछ समय के लिए खुद पर कंट्रोल करें, लेकिन वह आत्मसम्मान का हवाल देते हुए घरवालों की बात नहीं मानती हैं। जिसके बाद शो में आगे चलकर सलमान खान अर्शी को निशाने पर ले लेते हैं और उनकी जमकर क्लास भी लगाते हैं। जिसके बाद अर्शी खान की बोलती बंद हो जाती है। सलमान खान विकास गुप्ता की मां की जिक्र करते हुए अर्शी से कहते हैं कि अर्शी बेवजह का माहौल न खराब करें। तहजीब से पेश आएं, वरना अगर उन्हें ऐसे ही करना है तो आप शो छोड़ कर चली जाएं। किसी दूसरे शो में चली जाएं। सलमान खान की यह बातें सुनकर रुबीना दिलैक भी अर्शी खान की क्लास लगाने लगती हैं।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it