संजय दत्त ने 'केजीएफ चैप्टर 2 ' फिल्म का अपना फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
संजय दत्त ने  केजीएफ चैप्टर 2  फिल्म का  अपना फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया

काफी समय से चर्चा में बनी हुई फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2 ' का दर्शकों को बेसब्री से इन्तजार है। फिल्म 'केजीएफ 2 'में साउथ के सुपरस्टार यश लीड रोल में होंगे। जबकि संजय दत्त फिल्म में विलेन का किरदार निभाते नजर आएंगे। मंगलवार को संजय दत्त ने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया,जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

फिल्म से अपने फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए संजय दत्त ने लिखा-'आप सभी के बीच प्रस्तुत है अधीरा' और फिल्म का टीजर दो दिन बाद यानि 8 जनवरी के दिन सुबह 10.18 बजे आ रहा है।'

फिल्म के इस फर्स्ट लुक में संजय हाथों में तलवार लिए नजर आ रहे हैं और उन्होंने बड़ी सी अंगूठी भी पहन रखी हैं। फिल्म में संजय का लुक काफी दमदार है और इसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं वहीं फैंस फिल्म के टीजर का भी बेसब्री से इसका इन्तजार कर रहे हैं। गौरतलब है फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में साउथ के सुपरस्टार यश लीड रोल में होंगे।

फिल्म में उनके किरदार का नाम रॉकी होगा ,जबकि संजय दत्त फिल्म में विलेन की भूमिका में अधीरा का किरदार निभाएंगे । जबकि रवीना टंडन रमिका सेन की भूमिका में होगी । वहीं फिल्म में इन सब के अलावा श्रीनिधी शेट्टी,प्रकाश राज, मालविका अविनाश और राव रमेश भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

यह फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई केजीएफ चैप्टर वन का दूसरा भाग है। फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2 ' इसी साल जुलाई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों के वजह से इसे समय से रिलीज नहीं किया गया। फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2 ' के निर्माता विजय किरागंदुर हैं,जबकि फिल्म का निर्देशक प्रशांत नील हैं।

फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2 ' हिंदी ,मलयालम,तमिल और तेलुगु में प्रदर्शित की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/सुरभि सिन्हा/कुसुम

Next Story
Share it