शान ने की हिमेश रेशमिया, उदित नारायण और अनु मलिक की मिमिक्री

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
शान ने की हिमेश रेशमिया, उदित नारायण और अनु मलिक की मिमिक्री

पॉपुलर रियलिटी शो ज़ी कॉमेडी शो में इस वीकेंड शनिवार के एपिसोड में सिंगिंग सेंसेशन शान स्पेशल गेस्ट होंगे। शूटिंग के दौरान जहां सभी कॉमेडियन्स के मजेदार एक्ट्स और लाफिंग बुद्धा फराह खान की हाजिरजवाबी और कमेंट्स सभी को खूब गुदगुदाएंगे, वहीं शान अपने स्पेशल एक्ट से सभी को चौंका देंगे। इस सिंगर ने सुगंधा मिश्रा भोसले के साथ मिलकर सभी का जमकर मनोरंजन किया। उन्होंने एक स्पेशल स्पूफ एक्ट में हिमेश रेशमिया, उदित नारायण, अनु मलिक, लता मंगेशकर और ऊषा उत्थुप जैसे गायकों की जोरदार मिमिक्री की।

इस दौरान शान ने मजाक में बताया कि किस तरह लॉकडाउन ने सभी के काम का माहौल बिगाड़ दिया, जिसमें वो भी शामिल हैं, लेकिन कुछ लेजेंडरी सिंगर्स ऐसे भी थे, जो महामारी के दौरान भी अपने काम से सभी के दिलों पर राज करते रहे। इस परिदृश्य को बड़े हल्के-फुल्के अंदाज में प्रस्तुत करते हुए शान ने सुगंधा मिश्रा के साथ एक बड़ा दिलचस्प एक्ट किया, जिसमें एक गायक के रूप में उनकी प्रतिभा साफ नजर आई। इस एक्ट में यह कहानी दिखाई गई कि कैसे वो काम की तलाश में बाहर निकले, जबकि दूसरे पॉपुलर म्यूज़िक दिग्गज कहीं और ही व्यस्त थे।

उन्होंने सेट पर उस वक्त सभी को चौंका दिया, जब उन्होंने उदित नारायण के अंदाज में 'आंख मारे' गाना गाकर सुनाया और सुगंधा भी उनके साथ लता मंगेशकर की मशहूर स्टाइल में वही गाना गाने शामिल हो गईं। इसके बाद शान ने वही गाना हिमेश रेशमिया स्टाइल में गाया, जबकि सुगंधा ने इसे ऊषा उत्थुप के स्टाइल में प्रस्तुत किया। अंत में शान ने अनु मलिक के स्टाइल में 'ये काली काली आंखें' गाकर सभी को हैरान कर दिया। इस एक्ट में कॉमेडी का तड़का लगाते हुए इस जोड़ी ने बातों-बातों में इन गायकों की मिमिक्री भी की, जिसे देखकर सभी लोटपोट हो गए। इस एक्ट को फराह खान समेत सभी लोगों ने स्टैंडिंग ओवेशन दिया।

शान ने कहा, ''ज़ी कॉमेडी शो के सेट पर मेरा वक्त बहुत शानदार गुजरा। असल में मंच पर सभी की मिमिक्री देखकर मेरे अंदर का कलाकार भी जाग उठा और हमने एक छोटा-सा स्पूफ एक्ट

किया। यह बड़ा मजेदार था, लेकिन मैं यह जरूर कहूंगा कि सभी कलाकारों के एक्ट बहुत ही बढ़िया थे। फराह खान के साथ खिलखिलाकर हंसते हुए मैंने बढ़िया वक्त बिताया।'' मालूम

हो कि ज़ी कॉमेडी शो शनिवार और रविवार रात दस बजे ज़ी टीवी पर ऑनएयर है।

Next Story
Share it