लंबे समय से कानूनी लड़ाई लड़ कर श्वेता तिवारी को मिली बेटे रेयांश की कस्टडी

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
लंबे समय से कानूनी लड़ाई लड़ कर श्वेता तिवारी को मिली बेटे रेयांश की कस्टडी



टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली के बीच पिछले काफी समय से बेटे की कस्टडी को लेकर विवाद चल रहा है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने उन्हें बड़ी राहत देते हुए बेटे रेयांश की कस्टडी श्वेता के पास ही रहेंगी

अभिनव ने श्वेता पर तमाम आरोप लगाते हुए श्वेता के खिलाफ habeas corpus case भी फाइल की था। उनका आरोप था कि श्वेता बेटे को उनसे दूर रखती हैं। कोर्ट ने अभिनव की अर्जी को खारिज कर दिया और फैसला श्वेता के पक्ष में दिया। अपने आदेश में कोर्ट ने कहा कि अभिनव हफ्ते में एक बार दो घंटे के परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में बेटे रेयांश से श्वेता की बिल्डिंग के एरिया में मिल सकते हैं। और साथ ही रोज 30 मिनट वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बात कर सकते हैं।

कोर्ट के फैसले के बाद श्वेता काफी खुश है और उन्होंने कहा, 'मैं यही चाहती थी और ईमानदारी से कहूं तो फैसले से संतुष्ट हूं।' वह आगे कहती हैं कि 'पिछले दो सालों में मैं जहां भी गई अभिनव मेरा पीछा करता था। दिल्ली हो या पुणे, जहां भी मैं रेयांश के साथ अपने शो के लिए जाती वह हंगामा करता। यह मेरे और मेरे बच्चे के लिए मानसिक रूप से थका देने वाला था। वह यहीं पर नहीं रुकता कभी-कभी तो वह मेरे दरवाजे पर आ जाता।' वही कोर्ट के फैसले के बाद अभिनव ने कहा कि उनके लिए यह राहत की बात है वे लंबे समय से यह लड़ाई लड़ रहे हैं। उन्हें पिछले 11 महीने से बेटे से मिलने नहीं दिया गया। अब वह उससे मिल पाएंगे।

Next Story
Share it