सोफिया हयात ने ट्रोलर्स को दिया मुँह तोड़ जवाब, बोलीं शांत नहीं हुए तो कानूनी मदद लूंगी

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
सोफिया हयात ने ट्रोलर्स को दिया मुँह तोड़ जवाब, बोलीं शांत नहीं हुए तो कानूनी मदद लूंगी

छोटे पर्दे का सबसे चर्चित रिएलिटी शो 'बिग बॉस' का हिस्सा रह चुकीं सोफिया हयात (Sofia Hayat)इन दिनों सुर्खियों में हैं। दरअसल पिछले कुछ दिनों से लगातार उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। उन्हें इस तरह ट्रोल करने की वजह यह है कि उनपर टीवी एक्टर अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ सेक्सुअल रिलेशनशिप रखने का आरोप लगा है। हालांकि सोफिया इन खबरों को सिरे से नकार चुकी हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सोफिया ने एक ट्रोल के साथ हुई उनकी बातचीत शेयर की। इस पोस्ट को शेयर करते हुए सोफिया ने कहा कि इस शख्स ने उनसे मदद मांगी थी, लेकिन उन्होंने इसे ब्लॉक कर दिया क्योंकि सोफिया को उसके इरादे ठीक नहीं लगे।

बता दे सोफिया के अनुसार, यह कोई लड़का नहीं बल्कि एक लड़की है। इसके बाद उस लड़की ने एक और अकाउंट बनाया और सोफिया को धमकी देते हुए उनके लिए घटिया शब्दों का इस्तेमाल किया। इतना ही नहीं इसके अलावा सोफिया ने एक वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के पति और एक्टर अभिनव शुक्ला के साथ अपने रिश्ते की सच्चाई बताई।

वीडियो शेयर करने से पहले सोफिया ने क्या पोस्ट किया वह जान लेते हैं। सोफिया ने लिखा- 'यह मेरी गलती थी। मैं आमतौर पर अपने डीएम की जांच नहीं करती, लेकिन जब उसने कहा उसे मदद की जरूरत है, तब मैंने देखा। कुछ मिनटों के बाद मुझे अहसास हुआ कि वह झूठ बोल रही है। मैंने उसे ब्लॉक कर दिया। उसने एक और अकाउंट बनाया और मुझे ये मैसेज भेजे। साथ ही सोफिया ने वीडियो में कहा- जब तक मैंने उसे गूगल नहीं किया, तब तक मुझे ये भी नहीं पता था कि अभिनव शुक्ला कौन है। और मैं उसके साथ ऐसे किसी रिश्ते में नहीं रही हूं। मैंने कभी उन्हें डेट नहीं किया और न ही उनके साथ काम किया। जो लोग मेरी गरिमा पर सवाल उठा रहे हैं और झूठी अफवाहें फैला रहे हैं, उन्हें रियलिटी चेक की जरूरत है। अगर ये मूर्खतापूर्ण बयान शांत नहीं हुए तो मुझे कानूनी मदद लेनी होगी।

Next Story
Share it