कपिल शर्मा शो का हिस्सा है सुमोना चक्रवर्ती, प्रोमो में नजर नहीं आने के सवाल पर दिया ये जवाब

कपिल शर्मा शो का हिस्सा है सुमोना चक्रवर्ती, प्रोमो में नजर नहीं आने के सवाल पर दिया ये जवाब

कपिल शर्मा शो 21अगस्त से शुरू होने वाला है। शो के पहले गेस्ट अक्षय कुमार है। अक्षय अपनी फिल्म 'बेलबॉटम' का प्रमोशन करेंगे। बीते दिनों सामने आए प्रोमो में कपिल के अलावा भारती सिंह, अर्चना पूरन सिंह, कृष्णा अभिषेक और अन्य एक्टर्स दिखे लेकिन सुमोना चक्रवर्ती नजर नहीं आई थीं जिसके बाद फैंस थोड़े निराश थे। बाद में यह जानकारी आई कि सुमोना शो का हिस्सा होंगी। अब सेट से एक वीडियो सामने आया है जिसमें पहली बार वह प्रोमो में नजर नहीं आने पर बोल रही हैं।

यह वीडियो अर्चना पूरन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है। अर्चना कहती हैं कि 'सुमोना फैंस को बताएंगी कि वह प्रोमो का हिस्सा क्यों नहीं थीं।' आगे सुमोना जवाब देती हैं कि 'वो कभी नहीं पता चलेगा किसी को।' वह मजाक में कहती हैं कि 'स्टार्स को प्रोमो की जरूरत नहीं होती।' वीडियो में सुमोना एक अलग अवतार में दिखी हैं। उन्होंने ब्लैक टॉप के साथ ग्रे कलर का ब्लेजर और ट्राउजर पहना हुआ है और बालों का बन बनाया है।

हाल ही में सुमोना का एक सोलो प्रोमो सामने आया। इस वीडियो को सोनी के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से साझा किया गया और कैप्शन में लिखा- 'आपके चेहरे पर हंसी लाने के लिए, तो तैयार हैं सिर्फ तीन दिन और, फिर हंसी दो गुना नहीं तीन गुना बढ़ेगी।'

Next Story
Share it