सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म हुई पोस्टपोन, इस दिन होगी रिलीज

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म हुई पोस्टपोन, इस दिन होगी रिलीज

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। लंबे वक्त से अहान की अपकमिंग फिल्म तड़प लगातार सुर्खियों में छाई है। इस फिल्म में अहान और तारा सुतारिया लीड रोल में नजर आएंगे। हालांकि अहान शेट्टी की फिल्म की रिलीज़ डेट पोस्टपोन कर दी गई है। अब फैंस को सुनील शेट्टी के बेटे की फिल्म के लिए थोड़ा इंतज़ार करना होगा।

तड़प की रिलीज़ डेट का एलान ख़ुद अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के ज़रिए किया था। अक्षय ने फ़िल्म का पहला पोस्टर शेयर करके लिखा था- अहान, तुम्हारे लिए बड़ा दिन। मुझे अभी भी तुम्हारे पिता सुनील शेट्टी की पहली फ़िल्म बलवान का पोस्टर याद है और आज मैं तुम्हारी पहली फ़िल्म का पोस्टर पेश कर रहा हूं। साजिद नाडियाडवाला की तड़प का पोस्टर शेयर करके बहुत ख़ुश और गौरवान्वित हूं। इस पोस्टर पर फ़िल्म की रिलीज़ डेट 24 सितम्बर बतायी गयी थी। लेकिन महामारी और हालातों को ध्यान में रखते हुए फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया है।

फिल्म तड़प की रिलीज़ डेट लगभग दो महीने आगे बढ़ा दी गयी है। फ़िल्म अब दिसम्बर के पहले हफ़्ते में रिलीज़ होगी। मेकर्स के साथ-साथ फिल्म के डायरेक्टर मिलन लूथरिया ने पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी फैंस के साथ शेयर की है।

Next Story
Share it