सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने उनके जीवन पर बन रही फिल्म " न्याय "पर रोक लगाने की हाईकोर्ट से कीअपील...

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने उनके जीवन पर बन रही फिल्म  न्याय पर रोक लगाने की हाईकोर्ट से कीअपील...



बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत के जीवन का आने पर बन रही फिल्म न्याय के निर्माताओं को दिल्ली हाईकोर्ट द्वारा नोटिस भेजा गया है। क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने इस फिल्म पर रोक लगाने की मांग की है। आपको बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने मुंबई के घर बांद्रा में लटके पाए गए थे। जिसके बाद लगभग सभी सुपरस्टार शक के घेरे में थे।

और नारकोटिक्स कंट्रोल बारा जांच में कई बड़े नाम के लोगों को भी गिरफ्तार किया गया। ‌जिसके बाद सुशांत सिंह राजपूत का केस जनता की डिमांड पर सीबीआई को दिया गया परंतु अभी तक उनका न्याय नहीं हो पाया है। सुशांत सिंह राजपूत की कहानी को लेकर निर्माताओं ने न्याय नाम की पिक्चर बनानी शुरू की थी जिस पर रोक लगाने के लिए एक्टर के पिता ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर की।

इस याचिका पर सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने निर्माताओं को नोटिस भेजा है और उनसे जवाब मांगा है। आपको बता दें कि सुशांत सिंह के पिता ने याचिका में उनसे कहा था कि अभी केस की जांच चल रही है और ऐसे में फिल्म के रिलीज होने से केस पर नेगेटिव प्रभाव पड़ सकता है। याचिका में यह भी कहा गया कि सुशांत की पर्सनल लाइफ से जुड़ी किसी भी फिल्म से केस के विटनेस पर इसका असर पड़ेगा और इससे लोगों की जो धारणा है, वह भी बदल सकती है।

उन्होंने कहा कि यदि फिल्म में गलती से भी कुछ गलत दिखाया गया तो लोगों को जो इस केस को लेकर सोच है वह बदल जाएगी और वैसे भी यह केस बहुत सेंसिटिव है, तथा भी जांच भी पूरी नहीं हुई।

आपको बता दें कि फिल्म न्याय जोकि सुशांत सिंह की कहानी पर आधारित होगी इसमें सुशांत की भूमिका में जुबेर नजर आएंगे। जबकि फिल्म में श्रेया उनके ऑपोजिट यानी कि रिया चक्रवर्ती के किरदार में दिखेंगी। इतना ही नहीं आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिससे साफ हो रहा है कि इसमें एक्टर के निधन के पहले की भी चीजों को पेश किया जाएगा।

नेहा शाह

Next Story
Share it