रक्षाबंधन पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने शेयर की बचपन की तस्वीर, हुई भावुक

रक्षाबंधन पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने शेयर की बचपन की तस्वीर, हुई भावुक

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस को एक साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है लेकिन उनके फैंस के दिलों में वह आज भी जिंदा हैं। फैंस सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों और पोस्ट को देखकर भावुक हो जाते हैं। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अपने भाई से जुड़ी कई यादें साझा करती रहती हैं जिन्हें देखकर फैंस भावुक हो जाते हैं। अब श्वेता ने सुशांत के साथ की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। तस्वीर उनके बचपन की है।

इस तस्वीर में सुशांत अपनी बहन के हाथों में हाथ डाले खड़े हैं। श्वेता किसी बात पर जोर से हंस रही हैं जबकि सुशांत कैमरे की ओर देख रहे हैं। तस्वीर पोस्ट करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा- 'लव यू भाई, हम हमेशा साथ रहेंगे।

पूरे देश में 22 अगस्त को रक्षाबंधन सेलिब्रेट किया जा रहा है। ऐसे में यह तस्वीर फैंस को और भावुक कर गई। एक यूजर ने कहा- 'हैप्पी रक्षाबंधन, वह हम सभी को देख रहा है।' एक अन्य ने कहा- 'मिस यू सो मच।' एक यूजर ने लिखा- 'हमारा सुशांत हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहेगा।'

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत का फेसबुक अकाउंट एक्टिव हुआ और उनकी प्रोफाइल फोटो बदल दी गई। यह देखकर जहां कुछ फैंस भावुक हो गए तो कई ने हैरानी जताई और कहा कि ऐसा क्यों किया जा रहा है।

Next Story
Share it