बहन शगुन के साथ रशिया की गलियों में घूम रहीं हैं तापसी पन्नू

बहन शगुन के साथ रशिया की गलियों में घूम रहीं हैं तापसी पन्नू

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'हसीन दिलरुबा' को लेकर काफी चर्चा में हैं। अभी हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। तब से तापसी काफी चर्चा में आ गई हैं। पर इस बीच वे इन सबसे दूर अपनी बहन के साथ छुट्टियां मना रही हैं। जिसकी तस्वीरें वो फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए शेयर कर रही हैं। तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में तापसी पन्नू ने फैंस को बताया है कि वो अपनी बहन शगुन के साथ रशिया की गलियों में छुट्टिया मना रही हैं।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें वो मकाऊ में घूमती हुई नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में उनके साथ उनकी बहन शगुन पन्नू भी नजर आ रही हैं। वहीं तापसी ने एक तस्वीर शेयर की है, इस तस्वीर में अभिनेत्री एक दीवार पर बैठी हुई हैं। यहां से तापीस आसमान की तरफ देख रही हैं। उनके पीछे बोहद खूबसूरत लोकेशन बी नजर आ रही है। तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में तापसी ने लिखा, 'अपने आप को रंगों से घेरने का समय आ गया है, सड़क के किनारे बैठो, आसमान की ओर देखो, एक गहरी सांस लो और कहो "सब ठीक है"! इसके अलावा हैलो माकाऊ! आइए फिर से 'सामान्य' के करीब महसूस करें!'

बता दे तापसी की इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इस तस्वीर पर कई यूजर्ल कमेंट कर तापसी की तारीफ भी कर रहे हैं। वहीं तापसी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी कई तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें उनके मॉर्निंग ब्रेकफास्ट की तस्वीर के साथ ही उनकी बहन शगुन की भी लगेज के साथ तस्वीर नजर आ रही है। इसके अलावा तापसी ने भी अपनी कई तस्वीरें स्टोरी पर भी शेयर की हैं।

Next Story
Share it