तापसी पन्नू अपने सबसे स्पेशल दिन भी शूटिंग करते हुए आई नज़र

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
तापसी पन्नू अपने सबसे स्पेशल दिन भी शूटिंग करते हुए आई नज़र

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तापसी पन्नू अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वे सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। अक्सर ही हम सब उन्हें उनकी फिल्मो को प्रमोट करते हुए देखते हैं। अब हाल ही में वे आउटसाइडर्स फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले नैनीताल में दो सप्ताह से फिल्म ब्लर की शूटिंग में व्यस्त हैं। बता दे शूटिंग में व्यस्त तापसी ने अपना जन्मदिन क्रू मेंबर्स के साथ मनाया। उन्होंने प्रकृति के बीच रामगढ़ में बहन शगुन पन्नू (पुच्ची) और अन्य कलाकारों के साथ देर शाम केक काटा और पूरे ग्रुप को पार्टी दी।

इस सब की जानकारी फिल्म के लाइन प्रड्यूसर मयंक तिवारी ने दी उन्होंने बताया कि इन दिनों रामगढ़ क्षेत्र में फिल्म के सीन फिल्माए जा रहे हैं, जहां अगले एक हफ्ते तक शूटिंग की जाएगी। इसलिए तापसी अभी रामगढ़ में ही हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि जन्मदिन होने के कारण तापसी बेहद व्यस्त नजर आईं। दिनभर शूटिंग के बीच भी कई बार उन्हें शुभचिंतकों के फोन आते रहे।

तापसी अपने इस वर्ष के जन्मदिन पर काफी उत्साहित दिखी। साथ ही उन्होंने इस खास मौके पर खुद का हैसाला बढ़ाते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें जीवन के नए साल की उम्मीदों को लेकर कुछ लाइनें भी लिखीं। उन्होंने लिखा है कि पिछला हफ्ता कठिन था, मुश्किल, टेस्टिंग वाला रहा है, लेकिन इस सूर्योदय और इस नए साल के साथ मैं फिर से यह देखने की ताकत जुटाऊंगी कि मेरे लिए जीवन मे क्या है...। उन्होंने और लिखा है कि 'उठो तो ऐसे उठो कि फक्र बुलंद को, झुको तो ऐसे झुको बंदगी भी नाज करे।

Next Story
Share it