द फैमिली मैन फेम मनोज बाजपेयी ने अपनी फीस दोगुनी की, मांगे इतने रूपए

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
द फैमिली मैन फेम मनोज बाजपेयी ने अपनी फीस दोगुनी की, मांगे इतने रूपए

बॉलीवुड में मनोज बाजपेयी ने अब अपनी एक अलग पहचान बना ली है। दरअसल उन्होंने द फैमिली मैन से एक अलग ही छाप छोड़ दी है। अगर असल माइनो में कहे तो मनोज बाजपेयी(Manoj Bajpayee) की किस्मत के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। दरअसल खबरे हैं कि जब फैमली मैन 2 के बाद जहां उन्हें नेटफ्लिक्स की सीरीज ऑफर हुई, तो वहीं अब खबर है कि अपनी फीस में उन्होंने दोगुने से भी ज्यादा इजाफा किया है। ऐसा इसलिए हुए है क्योंकि उनकी सीरीज द फैमिली मैन 2 ने लोगों पर ऐसा जादू किया है कि हर कोई उनकी ही बात कर रहा है। ऐसे में लोग इसके तीसरे सीजन की डिमांड कर रहे हैं, जिसे देखते हुए मनोज बाजपेयी ने भी अपनी फीस बढ़ा दी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने एक एपिसोड के लिए 2.25 करोड़ से लेकर 2.50 करोड़ रूपये की डिमांड की है। जैसा की सभी जानते हैं, फैमली मैन का पिछला सीजन कुल 9 एपीसोड का था, तो इस हिसाब से अगले सीजन के लिए मनोज ने 20.25-22.50 करोड़ की मांग रखी है, जो बिल्कुल दोगुनी है। कहना गलत नहीं होगा कि फैमली मैन से मनोज बाजपेयी को खासा लोकप्रियता मिली है।

हाल ही में खबर आई थी कि मनोज बाजपेयी जल्द ही नेटफ्लिक्स की एक सीरीज में भी नजर आएंगे। वैसे देखा जाए तो दर्शक भी उनकी एक्टिंग को काफी पसंद करती है। अब उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म का आमिर खान कहा जाए तो गलत नहीं होगा।

Next Story
Share it