Top

टाइगर 3 के मेकर्स ने दिखाया कुछ कर गुजरने का जज्बा, इमरान एंट्री के लिए रखा 10 करोड़ का सेट

टाइगर 3 के मेकर्स ने दिखाया कुछ कर गुजरने का जज्बा, इमरान एंट्री के लिए रखा 10 करोड़ का सेट

बॉलीवुड दबंग सलमान खान टीवी के सबसे पॉपुलर अभिनेताओं में से एक हैं। वे अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। वे सोशल मीडिया पर भी अपनी नजरें बाखूबी बनाए रहते हैं। अब हाल ही में उनकी पॉपुलर फिल्म टाइगर के तीसरे पार्ट की शूटिंग शुरू हो गई है। बता दे इस बार बजरंगी भाईजान के साथ टीवी के मोस्ट रोमांटिक अभिनेता इमरान हाश्मी भी नजर आने वाले हैं। वे फिल्म में एक आईएसआई एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे। लेकिन इस बार फिल्म के मेकर्स ने कुछ अलग ही करने की ठान रखी है दरअसल मेकर्स इस बार दमदार कास्टिंग के अलावा मेकर्स इस फिल्म को बड़ा बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म में लीड एक्टर सलमान-कैटरीना के अलावा इमरान हाशमी की एक्शन से भरपूर एंट्री दिखाई जाने वाली है।

वहीं अगर हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स की बात करें तो इमरान की एंट्री के लिए मेकर्स सिर्फ 10 करोड़ से ज्यादा रूपए खर्च करने के लिए तैयार है। इतना ही नहीं 'टाइगर 3 के निर्माताओं ने सलमान खान और कैटरीना की शानदार एंट्री सीन भी रखे हैं। इनके अलावा इस फिल्म में नेगेटिव रोल प्ले कर रहे इमरान हाशमी का भी बेहतरीन इंट्रोडक्शन सीन होगा।

वहीं दूसरी ओर स्टंट टीम ने इमरान के लिए एक शानदार एक्शन सीक्वेंस निर्धारित किया है जिसकी लागत 10 करोड़ रुपये से अधिक है। इस सीन को इस महीने के अंत तक शूट किया जाएगा।

Next Story
Share it