रिलीज होते ही चर्चें में आया हिमेश रेशमिय की एल्बम सुरूर 2021 का गाना

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
रिलीज होते ही चर्चें में आया हिमेश रेशमिय की एल्बम सुरूर 2021 का गाना

बॉलीवुड के जाने माने गायक हिमेश रेशमिय आज कल सुर्खियों में हैं। बता दे उन्होंने साल 2006 में अपनी डेब्यू एल्बम आप का सुरूर रिलीज किया जो जबरदस्त हिट रही। जिसको अब 15 सालों बाद हिमेश सुरूर 2021 लेकर आए हैं जिसका पहला गाना आज रिलीज हुआ है। बता दे इस गाने में उदिति सिंह भी नजर आ रही हैं। फैंस को भी ये गाना पसंद आया है। और इस गाने को सुनने के बाद फैंस के जहन में पुरानी एल्बम की यादें ताजा हो गई हैं। बता दे गाने में हिमेश का वही आइकॉनिक लुक भी नजर आ रहा है जिसके लिए सबसे ज्यादा जाने जाते है। कैप, जैकेट और ब्लैक ग्लासेस में हिमेश खूब जच रहे हैं। और यही इस गाने की यूएसपी है। हम सब जानते हैं हिमेश रेशमिया के गाने मस्ती और लाउड म्यूज़िक से भरे होते हैं जो कानों में चुभता नहीं है। ये गाना भी ऐसा ही है जिसमें उनके साथ उदिति सिंह नजर आ रही हैं।

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, "सुरूर 2021 का टाइटल ट्रैक अब हिमेश रेशमिया के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो गया है, इसे अपना सारा प्यार दें, जय मातादी चलो रॉक ❤️❤️ सुरूर गर्ल @uditisingh #surroor2021 #surroor2021titletrack #himeshreshammiya #uditisingh #himeshreshammiyamelodies," उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा। ट्रैक के अंत में, कई दिनों की प्रत्याशा और अटकलों के बाद, गीत पर अपने विचार व्यक्त करते हुए, नेटिज़न्स अब ट्विटर पर आ रहे हैं।

जहां कई लोगों ने इसे थम्स-अप दिया, वहीं कई अन्य लोगों ने भी गाने पर मीम्स और चुटकुले साझा किए, गायक के अभिनय कौशल और उसकी आवाज पर टिप्पणी की। कई लोगों ने गाने में 'सुरूर' शब्द के बार-बार इस्तेमाल पर भी ध्यान दिया।

Next Story
Share it