सुपरहिट फिल्म 'शोले' के आज पूरे हुए 46 साल, कलाकारों ने किया ट्वीट

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
सुपरहिट फिल्म शोले  के आज  पूरे हुए 46 साल, कलाकारों ने किया ट्वीट

बॉलीवुड में रमेश सिप्पी ने 80 के दशक की सबसे सुपरहिट फिल्म 'शोले' बनाई जो आज भी लोगों के दिलो में राज करती है। शोले साल 1975 में रिलीज हुई थी।

यह एक एक्शन एडवेंचर फिल्म थी। फिल्म के सिर्फ किरदार ही यादगार नहीं हैं बल्कि इस फिल्म का हर एक डायलॉग आज भी लोगों की जुबान पर है। इस फिल्म का हर किरदार, हर सीन, हर एक डॉयलॉग्स आज भी दर्शकों का दिल जीत लेता है। 80 के दशक की सबसे सुपरहिट फिल्म 'शोले' के आज 46 साल पूरे हो गए हैं।

पुरानी पीढ़ी हो या फिर आज के बच्चे हर कोई इस फिल्म को बड़े ही चाव से देखता है। रमेश सिप्पी के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने कई रिकॉर्डस अपने नाम किए हैं।

फिल्म में 'जय-वीरू' की दोस्ती हो या फिर 'बसंती' का अंदाज आज भी लोग बहुत याद करते हैं। फिल्म में धर्मेंद्र, अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी, संजीव कुमार, अमजद खान जया बच्चन जैसे कई दिग्गज कलाकारों ने काम किया।

शोले के 46 साल पूरे होने पर इस फिल्म के निर्देशक रमेश सिप्पी ने ट्विटर पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में अमिताभ, धर्मेंद्र सहित फिल्म से जुड़े कई कलाकार नजर आ रहे हैं। उन्होंने लिखा कि 'फिल्म ने 46 साल पूरे कर लिए हैं। यकीन नहीं होता कि समय इतनी तेजी से बीत रहा है। इन सभी स्टार्स के साथ काम करने का अनुभव बेहद शानदार रहा। सभी को बहुत बहुत बधाई। वहीं ट्वीट का जवाब देते हुए धर्मेंद्र ने लिखा कि 'फिल्म के 46 साल पूरे होने पर आपको बहुत बहुत बधाई रमेश। वो आप ही थे जिन्होंने इस फिल्म को यादगार बनाया।

Next Story
Share it