टीवी दर्शकों के लिये धमाकेदार होगा पूरा हफ्ता

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
टीवी दर्शकों के लिये धमाकेदार होगा पूरा हफ्ता

एण्डटीवी के शोज - घर एक मंदिर-कृपा अग्रसेन महाराज की, मौका-ए-वारदात-आॅपरेशन विजय, और भई क्या चल रहा है?, हप्पू की उलटन पलटन और भाबीजी घर पर हैं के साथ आने वाला हफ्ता दर्शकों के लिये धमाकेदार होने वाला है।

'घर एक मंदिर-कृपा अग्रसेन महाराज की' में गेंदा (श्रेणु पारिख) और वरुण (अक्षय म्हात्रे) नवरात्रि के जश्न के दौरान एक-दूसरे के करीब आयेंगे। हालांकि, अग्रवाल परिवार में सबकुछ सही नहीं चल रहा है, क्योंकि उधार देने वाले उनके घर में धमक पड़ते हैं और कुन्दन अग्रवाल (साई बल्लाल) को पैसे वापस करने के लिये धमकाते हैं। अग्रवाल परिवार इस संकट का सामना किस प्रकार करेगा? 'मौका-ए-वारदात-आॅपरेशन विजय' में चंद्रमा द्वारा गुफा में कैद किया गया एक दान केटुरा आजाद हो जाता है और शहर में आतंक मचाने लगता है।

करवाचैथ पर, केटुरा खुद पूर्ण चंद्र बन जाता है और जब शहर की महिलायें, उस नकली चांद को देखकर अपना व्रत तोड़ती हैं, तो उनके पति राख बन जाते हैं। 'और भई क्या चल रहा है? के अपकमिंग ट्रैक में सैंड्रा नाम की एक विदेशी महिला लखनऊ आती है। उसका दावा है कि हवेली मिश्रा (अंबरीश बाॅबी) और मिजऱ्ा (पवन सिंह) की नहीं है, बल्कि उसके दादाजी की है, जिसे उन्होंने 100 साल के लिये एक मेंटल असाइलम चलाने के लिये लीज़ पर दिया था। अब मिश्रा और मिजऱ्ा परिवार हवेली को सैंड्रा के हाथों में जाने से कैसे बचायेगा? 'हप्पू की उलटन पलटन' के आगे की कहानी में राजेश (कामना पाठक) इतना ज्यादा गुस्से में नजर आयेगी कि लोगों में इस बात का खौफ हो जायेगा कि वह परिवार के किसी सदस्य का खून तक कर सकती है।

'भाबीजी घर पर हैं' के सक्सेना (सानंद वर्मा) को एक रिसर्च में पता चलता है कि शादी के 10 साल पूरे कर लेने के बाद पति-पत्नी के बीच तलाक होने की संभावना बढ़ जाती है। इससे विभूति (आसिफ शेख) और अनीता (नेहा पेंडसे) एवं तिवारी (रोहिताश्व गौड़) और अंगूरी (शुभांगी अत्रे) काफी परेशान हैं, क्योंकि उन्होंने अभी-अभी शादी के 10 साल पूरे किये हैं। इस सीक्वेंस में काफी हंगामा होने वाला है, क्योंकि ये दोनों ही कपल तलाक से बचने के लिये पूरी कोशिश कर रहे हैं।

Next Story
Share it