ट्रॉलिंग से परेशान होकर करीना ने इस मामले में तोड़ी चुप्पी

ट्रॉलिंग से परेशान होकर करीना ने इस मामले में तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल सैफ और करीना इसी साल के फरवरी महीने में दूसरी बार पैरेंट्स बने हैं। हाल ही में करीना कपूर खान की बुक 'प्रेग्नेंसी बाइबल' से उनके दूसरे बेटे के नाम का भी खुलासा हो गया है। सैफ-करीना के दूसरे बच्चे का नाम 'जहांगीर अली खान' है। जिसको लेकर कपल को खूब ट्रोल किया जा रहा है।

ट्रॉलिंग से पूरी तरह परेशान हो चुकी करीना कपूर खान ने अब इसको लेकर चुप्पी तोड़ी है, साथ ही एक्ट्रेस ने ये बताया है कि वो इन ट्रोल्स से कैसे डील करती हैं।

एक्ट्रेस ने कहा कि,'हम सेलेब्स सॉफ्ट टारगेट होते हैं। हालांकि, मुझे इस समय ट्रोलिंग की चिंता नहीं है, जब देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है।' करीना कपूर को हाल ही में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का भी सपोर्ट मिला था। स्वरा ने ट्वीट कर करीना और सैफ को ट्रोल करने वाले यूजर्स की क्लास ली थी। स्वरा ने अपने ट्वीट में लिखा,'किसी दम्पति ने अपने बच्चों के नाम रखे हैं, और वो दम्पति आप नहीं हैं। पर आपकी इसपर राय है कि नाम क्या है और क्यूं हैं। आपके दिमाग़ में ये एक मुद्दा है, जिस से आपकी भावनाएं आहत हैं, तो आप इस दुनिया के सबसे बड़े गधों में एक हैं! इससे पहले भी करीना और सैफ को पहले बेटे 'तैमूर अली खान' के नाम को लेकर भी ट्रोल किया गया था।

Next Story
Share it