नई कहानी के साथ 'कुंडली भाग्य' में दो साल का लीप

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
नई कहानी के साथ कुंडली भाग्य में दो साल का लीप


टॉप रेटेड शो 'कुंडली भाग्य' के आने वाले एपिसोड में एक नया मोड़ चौंका देने वाला है ,क्योंकि 'कुंडली भाग्य' दो साल का लीप ले रहा है! आने वाले एपिसोड में, हर कोई यह देखेगा कि कैसे प्रीता ने पीहू (स्वर्ण पांडे) को सोनाक्षी ( मानसी श्रीवास्तव) के चंगुल से बहादुरी से बचाया। उसे बचाते समय, प्रीता को यह भी पता चलता है कि कैसे पीहू वास्तव में करण और सोनाक्षी की बेटी नहीं है, बल्कि करण के जीवन में आने के लिए सोनाक्षी का सिर्फ एक तुरुप का पत्ता है। प्रीता लूथरा परिवार के सामने सोनाक्षी के असली इरादों को बताएगी। सोनाक्षी बदला लेने के लिए प्रीता को मारने की योजना बनाती है लेकिन पीहू को निशाना बन जाती है और उसकी जान चली जाती है! करण सहित पूरा लूथरा परिवार तबाह हो जाता है, और पीहू की मौत के लिए प्रीता को दोषी ठहराया जाता है। वे उसे लीप से पहले अंतिम भाग में लूथरा मैंशन छोड़ने के लिए भी मजबूर करेंगे।

कुंडली भाग्य शो एक नई कहानी के साथ दो साल का लीप लेगा। प्रीता को अपने परिवार के साथ रहते हुए और एक क्लिनिक में फिजियोथेरेपिस्ट के रूप में काम करते हुए देखकर दर्शक हतप्रभ रह जाएंगे। वह एक दिन महेश लूथरा (नवीन सैनी) से टकराएगी, जो प्रीता से लूथरा परिवार को पृथ्वी मल्होत्रा (संजय गगनानी) से बचाने की गुहार लगाता है। प्रीता मैंशन में लौटने का फैसला करती है, और उसे पता. चलता है कि अब इसका स्वामित्व और संचालन पृथ्वी मल्होत्रा के पास है। प्रीता लूथरा परिवार को उसके चंगुल से बचाने की कोशिश करेगी, लेकिन क्या वह सफल होगी? और क्या वह एक बार फिर करण के साथ फिर से मिल पाएगी?

लीप के बारे में बात करते हुए श्रद्धा आर्य ने कहा, "दो साल का लीप नए ट्विस्ट और टर्न से भरा है। ताजा कहानी में प्रीता परिवार को पृथ्वी मल्होत्रा के चंगुल से बचाने के एकमात्र इरादे से लूथरा हाउस लौटेगी। प्रीता जहां घर से बाहर निकाले जाने से परेशान है वहीं अपने परिवार को पीड़ति देखकर वह इमोशनल हो जाएगी। लूथरा परिवार के लिए यह कठिन समय होगा और मुझे लगता है कि लीप शो में कुछ हाई वोल्टेज ड्रामा लाएगा। यह एक नई चुनौती होगी और मैं इसे लेकर काफी उत्साहित हूँ।'' गौरतलब है कि 'कुंडली भाग्य' सोमवार से शनिवार रात साढ़ नौ बजे जी टीवी पर प्रसारित है।

Next Story
Share it