'बाल शिव' में अनूठा पौराणिक अनुभव

बाल शिव में अनूठा पौराणिक अनुभव


भगवान शिव के बाल रूप की दिलचस्प कहानियों पर आधारित इस शो बहुप्रतीक्षित शो 'बाल शिव' में देवों के देव महादेव के बाल रूप के दर्शन होंगे और एक अनूठा पौराणिक अनुभव मिलेगा। इस शो का प्रसारण रात आठ बजे सोमवार से शुक्रवार एण्डटीवी पर होगा। यह शो मां महासती अनुसुइया और उनके पुत्र बाल शिव की आकर्षक कहानी और उनके शाश्वत संबंध को बयां करेगा।

चर्चित सितारे और उनका बेमिसाल अभिनय किसी भी शो को निश्चित रूप से कामयाब बनाता है। बाल शिव में टेलीविजन जगत के कई प्रतिभाशाली और मशहूर सितारे प्रमुख किरदारों को निभाते नजर आयेंगे। इस शो में आन तिवारी को बाल शिव, मौली गांगुली को महासती अनुसुइया, सिद्धार्थ अरोड़ा को महादेव, शिव्या पठानिया को देवी पार्वती, कृप कपूर सूरी को असुर अंधक, प्रणीत भट्ट को नारद मुनि, दानिश अख्तर सैफी को नंदी, दक्ष अजीत सिंह को इंद्र, अंजीता पूनिया को इंद्राणी, रवि खानविलकर को आचार्य दंडपाणी, राजीव भारद्वाज को ऋषि अत्री और पल्लवी प्रधान को मैना देवी की भूमिकाओं को परदे पर साकार करते हुये देखिये। ये कलाकार निश्चित रूप से अपने बेमिसाल अभिनय कौशल से इस शो को एक नये मुकाम पर पहुंचायेंगे।

बाल शिव की कहानी टेलीविजन पर पहली बार दिखाई जा रही है और माइथोलाॅजिकल स्पेस में यह एक स्वागतयोग्य बदलाव है। बाल शिव के अवतार में आन तिवारी के कमाल के परफाॅर्मेंस ने इस शो को बेहद दिलचस्प एवं मनोरंजक बना दिया है। इस शो में दर्शकों को भगवान शिव का एक अलग पहलू देखने को मिलेगा। पौराणिक कहानियों के साथ दर्शकों का हमेशा से ही एक खास लगाव रहा है और दर्शक ऐसे शोज को देखना पसंद करते हैं, क्योंकि यह उनमें उम्मीद जगाता है और उन्हें एक दिशा देता है। एण्डटीवी का नया शो 'बाल शिव'- महादेव के बचपन और उनकी मां अनुसुइया के साथ उनके खूबसूरत रिश्ते की कहानी बयां करता है।

Tags:    Shiv Baal Shiv 
Next Story
Share it