उर्मिला मातोंडकर और आदित्य नारायण ने ताजा कीं 'रंगीला' फिल्म की यादें

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
उर्मिला मातोंडकर और आदित्य नारायण ने ताजा कीं रंगीला फिल्म की यादें

नए रियलिटी शो, 'ज़ी कॉमेडी शो' में जहां बाॅलीवुड स्टार उर्मिला मातोंडकर का दिलकश अंदाज़ और किलर डांस मूव्स मनमोह लेगा, वहीं सभी 10 काॅमेडियन्स 'टीम हंसाएंगे' बनकर सामने आएंगे और सबको लोटपोट कर देंगे! ज़ी कॉमेडी शो में इस वीकेंड स्पेशल गेस्ट के रूप में नजर आएंगी बॉलीवुड स्टार उर्मिला मातोंडकर।

शूटिंग के दौरान सभी काॅमेडियन्स के मजेदार एक्ट्स और लाफिंग बुद्धा फराह खान की हाजिरजवाबी और कमेंट्स सभी को खूब गुदगुदाएगी, वहीं उर्मिला मातोंडकर ने शो के सेट पर यंग और शरारती आदित्य नारायण की मिमिक्री करके सभी को खूब हंसाया। इस दौरान मुबीन सौदागर (आमिर खान के रोल में) और गौरव दुबे (जैकी श्रॉफ के रोल में) ने फिल्म रंगीला को लेकर एक स्पूफ एक्ट किया, जिसके बाद उर्मिला ने 'रंगीला रे' टाइटल ट्रैक में आदित्य के एक्सप्रेशन्स और उनके रोल की मिमिक्री की।

बता दें कि आदित्य नारायण ने 1995 में हिट फिल्म 'रंगीला' में अपना एक्टिंग डेब्यू किया था, जिसमें उर्मिला मातोंडकर भी थीं। 26 साल बाद इस फिल्म की यादें ताजा करते हुए इस

एक्ट्रेस ने बताया कि उस समय यंग आदित्य बहुत ही प्यारे थे और उन्होंने उनके साथ फिल्म की शूटिंग करते हुए बढि़या वक्त गुजारा।

उर्मिला ने बताया, ''फिल्म रंगीला के लिए आदित्य के साथ शूटिंग करना बड़ा मजेदार अनुभव था और उस समय वो बच्चे थे और उन्होंने ज्यादा रीटेक्स नहीं दिए थे। वो बचपन से ही बड़े स्वीट और टैलेंटेड हैं।'' मालूम हो कि ज़ी कॉमेडी शो शनिवार और रविवार रात दस बजे ज़ी टीवी पर प्रसारित है।

Next Story
Share it