उर्मिला मातोंडकर ने किया खुलासा- मैंने फिल्म 'रंगीला' के तन्हा-तन्हा

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
उर्मिला मातोंडकर ने किया खुलासा- मैंने फिल्म रंगीला के तन्हा-तन्हा

गाने में जैकी श्रॉफ की गंजी पहनी थी बाॅलीवुड स्टार उर्मिला मातोंडकर ने खुलासा किया कि फिल्म रंगीला के तन्हा-तन्हा गाने में उन्होंने जैकी श्राफ की बनियान को पहन रखा था। उर्मिला ज़ी काॅमेडी शो के इस वीकेंड के एपिसोड में स्पेशल गेस्ट होंगी। असल में मुबीन सौदागर, चित्राशी रावत और गौरव दुबे द्वारा पेश किए गए रंगीला फिल्म के स्पूफ एक्ट के बाद उर्मिला मातोंडकर ने भी इस फिल्म के सेट से जुड़ा एक मजेदार किस्सा याद किया। उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने रंगीला के पॉपुलर गाने 'तन्हा तन्हा यहां पे जीना' के अलग-अलग सीक्वेंस के लिए जैकी श्रॉफ की गंजी पहनी थी और इसकी वजह जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

उर्मिला ने बताया, ''कोई नहीं जानता, लेकिन मैंने फिल्म 'रंगीला' के तन्हा-तन्हा गाने में जैकी श्रॉफ की गंजी पहनी थी और सच कहूं तो यह बड़ा मजेदार था। इस सीक्वेंस को बड़ा अनोखा और ताजगी भरा दिखाना था, और हमें ये कहा गया था कि काफी सोच-विचार और रिसर्च करने के बाद चीजें करें। हम इस सीक्वेंस में नेचुरल रहना चाहते थे और जब हमें हमारे कॉस्ट्यूम्स के बारे में बताया जा रहा था, तो जैकी श्राॅफ ने मुझे अपनी गंजी पहनने को कहा। मैं थोड़ी झिझक रही थी, लेकिन फिर मैं आगे बढ़ी और फिर सब कुछ भगवान के हाथों में छोड़ दिया।

असल में मुझे बहुत प्यार और सराहना मिली। तो यह नुस्खा मेरे

लिए काम कर गया।'' फराह खान ने बताया, ''मुझे यह वाकई नहीं पता था, लेकिन मैं यह जरूर कहूंगी कि उर्मिला उस सीक्वेंस में बहुत हॉट लगीं और यह एक आइकॉनिक सीक्वेंस बन गया। मैं कहना चाहूंगी कि जैकी की गंजी पहनकर शूटिंग करना उनका बड़ा सहज रुख था।'' मालूम हो कि ज़ी कॉमेडी शो शनिवार और रविवार रात दस बजे ज़ी टीवी पर आॅन एयर है।

Next Story
Share it