उर्वशी रौतेला के बैक-टू-बैक वीडियो हुआ वायरल, फैंस बोले 'निंजा टेक्निक'

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
उर्वशी रौतेला के बैक-टू-बैक वीडियो हुआ वायरल, फैंस बोले निंजा टेक्निक

साभार : सोशल मीडिया 

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। इसके साथ ही वे सुर्खियों में भी रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी सॉलिड बॉडी (Urvashi Rautela Fitness) को लेकर भी खूब चर्चाओं में रहती हैं। हालांकि, उर्वशी अपनी बॉडी को मेंटेन रखने के लिए काफी मेहनत करती हैं। जिसका नमूना उनके लेटेस्ट वीडियो में भी साफ देखने को मिल रहा है। हाल ही में उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक बेहतरीन वर्कआउट वीडियो (Urvashi Rautela Workout Video) पोस्ट किया है। जिसमें वो ब्लैक कलर की स्पोर्ट्स ब्रा और टाइट्स में बेहद फिट नजर आ रही हैं। साथ ही बॉक्सिंग रिंग में एक्ट्रेस को एक के बाद एक लेग पंच (Leg Punch) करता देख हर कोई हैरान रह गया है।

वीडियो में उर्वशी रौतेला बिना रुके बैक-टू-बैक लेग पंच करती हैं। इस दौरान एक्ट्रेस का गुस्से वाला मोड भी देखने को मिलता है। वहीं, इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उर्वशी ने कैप्शन के जरिए बताया है कि वो ये तैयारी अपनी अगली एक्शन फिल्म के लिए कर रही हैं। कैप्शन में एक्ट्रेस लिखती हैं,'अपनी अगली एक्शन फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रही हूं अपने खुद के एक्शन स्टंट कर रही हूं। ये एक ऐसी चीज है जो मुझे पूरा बनाता है, और इससे मुझे प्यार है।


उर्वशी रौतेला के इस स्टंट वीडियो को अबतक सोशल मीडिया पर 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही फैंस कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ करते देखे जा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है,'आप बॉलीवुड की मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं'। दूसरे ने लिखा है,'ये है उर्वशी रौतेला की निंजा टेक्निक'। इसके साथ ही फैंस हार्ट और फायर वाले इमोजी भी ड्रॉप करते देख गए हैं।

Next Story
Share it