वरुण ने अपनी मोस्टअवेटेड फिल्म 'भेड़िया' की रिलीज डेट कि की घोषणा

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
वरुण ने अपनी मोस्टअवेटेड फिल्म  भेड़िया की रिलीज डेट कि की घोषणा

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता वरुण धवन अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। अभी हाल ही में उन्होनें अपनी मोस्टअवेटेड फिल्म 'भेड़िया' की शूटिंग पूरी की हैं। बता दे अब शूटिंग के खत्म होने के बाद वरुण ने अब फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा भी कर दिया है। साथ ही उन्होंने बताया कि फिल्म थियेटर में रिलीज होगी। ये फिल्म एक सुपरनैचुरल पावर पर बनी हुई है। बता दे थ्रिलर फिल्म 'भेड़िया' को डायरेक्टर अमर कौशिक निर्देशित कर रहे हैं। इसमें वरुण के अलावा कृति सेनन और अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल हैं।

वरुण ने फिल्म की रिलीज की घोषणा करते हुए वरुण धवन ने एक मोशन पोस्टर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि फिल्म भेडिया अगले साल ( 2022) 14 अप्रैल को रिलीज होगी। वहीं कृति सेनन ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस खबर को शेयर किया। इतना ही नहीं दोनों ने अपने-अपने पोस्ट से शूटिंग के खत्म होने पर पूरी टीम का आभार व्यक्त किया है।

जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म की शूटिंग बहुत ही मुश्किल हो पाया है क्योंकि कोरोना महामारी की वजह से कई बार मेकर्स को शूटिंग रोकनी पड़ी थी। हालांकि अब मेकर्स का कहना है कि शूटिंग के दौराना कोरोना गाइडलाइन का पूरा ध्यान रखा गया। बता दे मूवी के काफी सीन को अरुणाचल प्रदेश और मुंबई में फिल्माया गया है। बता दे शूटिंग पूरी होने और फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करने से पहले वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर किया था, जिसमें वो अपनी दमदार बॉडी दिखाते नजर आए थे।

Next Story
Share it