Top

पर्ल वी पुरी केस में बेटी को झूठा बताने पर बोल पड़े पीड़िता के पिता

पर्ल वी पुरी केस में बेटी को झूठा बताने पर बोल पड़े पीड़िता के पिता

छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri )को शुक्रवार की रात पॉक्सो अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया था। दरअसल उनके खिलाफ एक नाबालिग से रेप का आरोप है। सोशल मीडिया पर उनके फैंस और इंडस्ट्री में उनके करीबी लगातार उनके समर्थन में पोस्ट कर रहे हैं और उनपर लगे आरोपों को बेबुनियाद बता रहे हैं। दिव्या खोसला कुमार भी लगातार एक्टर को सपोर्ट कर रही हैं। जिस्को देखते हुए अब पीड़िता के पिता का इस पूरे मामले में बयान सामने आया है।

हाल ही में कथित तौर पर पीड़िता की मां और एकता कपूर की बातचीत का एक ऑडियो टेप लीक हो गया था। ऑडियो क्लिप में, एकता लड़की की मां से सच बोलने के लिए सबके सामने आने की रिक्वेस्ट कर रही थी। ऑडियो में लड़की की मां का दावा है कि वह जानती है कि पर्ल निर्दोष है। वह आगे बताती है कि उसका पति जानबूझकर उसकी छवि खराब करने के लिए एक्टर का नाम शामिल कर रहा है। बता दे

पीड़िता के पिता ने उस मामले पर स्पॉटब्वॉय को अपना विशेष बयान जारी किया है जिसे उनके वकील ने साझा किया था और इसमें लिखा है - "मैं, श्री आशीष ए. दुबे, पर्ल वी पुरी मामले में 5 साल की बच्ची के पिता के वकील, अपने मुवक्किल की ओर से एक आधिकारिक बयान जारी करना चाहता हूं। 5 साल की बच्ची मां की कस्टडी में थी और 5 महीने तक पिता का बच्चे से कोई संपर्क नहीं था।"

उन्होंने आगे कहा, "एक दिन जब पिता फीस देने के लिए स्कूल गया तो बच्ची दौड़ते हुए अपने पिता के पास आई और कहा कि वह डरी हुई है और वह उसके साथ जाना चाहती है। बच्चे के चेहरे पर डर देखकर पिता उसे घर ले गया। घर पहुंचने पर बच्चे ने बताया कि उसके साथ क्या हुआ। पिता ने तुरंत पुलिस को बुलाया और नायर अस्पताल में बच्चे की मेडिकल जांच के बाद, यह पुष्टि हुई कि बच्ची सच बोल रही है उसके साथ छेड़छाड़ हुई है।"

बयान में आगे कहा गया है, "बच्ची ने आरोपी का नाम अपने स्क्रीन नेम (रगबीर) से रखा। पिता टीवी सीरियल नहीं देखते हैं इसलिए वह उसे बिल्कुल नहीं जानता थे, न ही उसे पता था कि रगबीर किसी का स्क्रीन नाम है आगे की पड़ताल के बाद पता चला कि रगबीर एक अभिनेता का स्क्रीन नाम और उसका असली नाम पर्ल वी पुरी है। जब लड़की को अन्य अभिनेताओं की तस्वीरें दिखाई गईं, तो लड़की ने कहा नहीं। जब रगबीर (पर्ल वी पुरी) की तस्वीर दिखाई गई तो लड़की ने पुष्टि की कि यह वही है।

Next Story
Share it