जब संजना भट्ट ने अपने छह महीने के बच्चे को गोद में लेकर दिया ऑडिशन

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
जब संजना भट्ट ने अपने छह महीने के बच्चे को गोद में लेकर दिया ऑडिशन


पिछले 25 वर्षों की समृद्ध विरासत के साथ सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा संगीत जगत के अनमोल रत्नों की खोज करने में सबसे सफल रहा है। इन सितारों में श्रेया घोषाल, कुणाल गांजावाला, कमाल खान, अमानत अली, राजा हसन, संजीवनी और बेला शेंडे जैसे कई नामी सिंगर्स शामिल हैं। अब ज़ी टीवी अपने सबसे चर्चित और सबसे लंबे समय तक चलने वाले सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा के साथ वापस आ रहा है, जो बीते कई सालों से संगीत प्रेमियों के दिलों में बसा हुआ है। शो के जज शंकर महादेवन, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी। आदित्य नारायण इस शो के होस्ट होंगे। सारेगामापा शो 16 अक्टूबर से शुरू होगा और प्रसारण रात नौ बजे ज़ी टीवी पर किया जायेगा।

सबसे बढि़या सिंगिंग टैलेंट की खोज करके उन्हें इस मंच पर प्रस्तुत करने की चाहत लिए सारेगामापा ने करीब तीन महीने पहले अपने ऑडीसन की शुरुआत की थी। ऐसी ही एक टैलेंट हैं दिल्ली की संजना भट्ट, जिन्होंने अपनी मधुर आवाज और सारेगामापा के मंच तक पहुंचने के अपने बेमिसाल सफर से जजों का मन मोह लिया। शुरुआती उम्र में शादी होने के बाद उन्होंने सोचा था कि संगीत को अपनाने का उनका सपना खत्म हो गया है। हालांकि अपने पति के सपोर्ट के चलते वो अपने बच्चे को लेकर सारेगामापा के इस सीजन में दिल खोलकर गाने और अपना टैलेंट दिखाने पहुंच गईं। वो इस गाने को अपनी 6 महीने की बेटी के लिए लोरी के रूप में भी गाती हैं।

असल में सारेगामापा के जज यह देखकर अवाक रह गए, कि संजना ने मंच पर आकर अपनी 6 महीने की बच्ची को अपने हाथों में संभालकर बड़ी खूबसूरती से गाना गाया। उनकी परफॉर्मेंस को लेकर जज विशाल ददलानी ने कहा, ''इतनी सादगी और बेदाग पवित्रता पर भला किसका दिल नहीं पिघलेगा? यह पूरी तरह एक जादू है! यह दिल्ली की संजना भट्ट से बेहतर कोई नहीं जानता कि अपनी जिम्मेदारियों और अपने सपनों के बीच किस तरह संतुलन बनाएं। उन्होंने अपने एक हाथ में अपनी बच्ची को संभाला और फिर भी बड़ी खूबसूरती से गाया। बहुत शानदार!''

Next Story
Share it