'काशीबाई बाजीराव बल्लाल' में बाजीराव की भूमिका निभाएंगे

  • whatsapp
  • Telegram
काशीबाई बाजीराव बल्लाल में बाजीराव की भूमिका निभाएंगे

वेंकटेश पांडे दर्शकों को जोधा अकबर और झांसी की रानी की यात्राओं से रूबरू कराने के बाद अब ज़ी टीवी साल 2021 का सबसे बड़ा ऐतिहासिक महाधारावाहिक लेकर आ रहा है, जिसमें मराठा साम्राज्य की सबसे प्रतिष्ठित महिलाओं में से एक काशीबाई बाजीराव बल्लाल की अनकही कहानी बताई जाएगी। इस शो में महान मराठा साम्राज्य और इसके गौरव एवं शौर्य की गाथा होगी, जिसे काशीबाई के नजरिए से दिखाया जाएगा।

जहां इस शो में नवोदित एक्ट्रेस आरोही पटेल, काशीबाई का रोल निभाएंगी, वहीं डीआईडी लिटिल मास्टर के पूर्व कंटेस्टेंट, एक्टर एवं सोशल मीडिया स्टार वेंकटेश पांडे को बाजीराव बल्लाळ के बचपन का रोल निभाने के लिए चुना गया है, जो मराठा साम्राज्य के बेहतरीन योद्धाओं में से एक थे। यह शो सभी को प्रभावशाली युद्ध कौशल की कहानियों से मुग्ध करने के अलावा अपने पूरे साहस, गंभीरता और देशभक्ति के जज़्बे के साथ बाजीराव के व्यक्तित्व को प्रस्तुत करेगा। बाजीराव का किरदार निभाना चुनौतीपूर्ण होगा, हालांकि वेंकटेश इस चुनौती के लिए तैयार हैं। इस एक्टर ने खुद को इस प्रक्रिया में ढाल लिया है। वो हर दिन नई कुशलता सीख रहे हैं और इस किरदार के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी हासिल कर रहे हैं।

वेंकटेश पांडे ने बताया कि कैसे काशीबाई बाजीराव बल्लाल उनके पिछले शोज़ से बिल्कुल अलग है और किस तरह वो एक महान मराठा योद्धा का चित्रण करने के लिए प्रशिक्षण ले रहे हैं। वेंकटेश बताते हैं, ''यह रोल मिलने से पहले भी मैं इसकी कहानी से आकर्षित था और इस किरदार को पर्दे पर निभाते हुए मुझे महान मराठा साम्राज्य और अब तक के सबसे बड़े योद्धाओं में से एक के बारे में जानने को मिल रहा है, जो अपने आप में एक अद्भुत अनुभव है। मैं ये कहूंगा कि भले ही यह शो एक अलग दौर का है, लेकिन इसके किरदार वाकई अपने-से लगते हैं और सभी इस कहानी को एंजॉय करेंगे। मेरे लिए तो पहली बार लीड किरदार निभाना और वो भी इतना महान किरदार, जिसकी कहानियों की आज भी चर्चा होती।

Next Story
Share it