क्या 31 दिसंबर को बड़े पर्दे पर जलवा बिखेरती नजर आएगी फिल्म सर्कस

क्या 31 दिसंबर को बड़े पर्दे पर जलवा बिखेरती नजर आएगी फिल्म सर्कस

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रोहित शेट्टी आज इंडस्ट्री के टॉप डयरेक्टर में से एक हैं। हाल में वे अपनी फिल्म सर्कस को लेकर सुर्खियों में हैं। बता दे रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म सर्कस 31 दिसंबर 2021 को रिलीज़ हो रही है, इस बारे में अफवाहें बहुत तेज़ हैं। हालांकि फिल्म की रिलीज़ डेट की आधिकारिक पुष्टि फिलहाल किसी ने नहीं की है। लेकिन अब खबर है कि फिल्म के डिजिटल, सैटेलाईट और थियेटर राइट्स की डील पक्की हो गई है। फिल्म जब भी रिलीज़ होगी, थिएटर में होगी जिसके अधिकार है रिलायंस इंटरटेनमेंट के पास। वहीं थियेटर में रिलीज़ के 28 दिनों के भीतर, फिल्म डिजिटल माध्यम पर रिलीज़ हो सकती है और फिल्म के डिजिटल राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीद लिए हैं। बता दे फिल्म को रोहित शेट्टी के साथ मिलकर रिलायंस इंटरटेनमेंट और टीसीरीज़ प्रोड्यूस कर रहे हैं और फिल्म बीते ज़माने की शानदार फिल्म अंगूर का रीमेक कही जा रही है। बता दे अंगूर में संजीव कुमार, देवेन वर्मा, मौशमी चटर्जी, दीप्ति नवल और इला अरूण मुख्य भूमिकाओं में दिखाई दिए थे। फिल्म को डायरेक्ट किया था गुलज़ार ने।

बता दे रोहित शेट्टी इस फिल्म को अपने कलेवर में पेश करने जा रहे हैं और अगर रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 31 दिसंबर को रिलीज़ होती है तो फिर दर्शकों का 2022 में हंसी खुशी एंट्री लेना तय है। शेक्सपियर के नाटक पर बनी फिल्म सर्कस, शेक्सपियर के मशहूर नाटक कॉमेडी ऑफ एरर्स पर आधारित फिल्म है। बॉलीवुड में इस नाटक को आधार बनकर पहले भी गुलज़ार अंगूर बना चुके हैं। इसलिए सर्कस को अंगूर का रीमेक कहा जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक फिल्म दो जुड़वा मालिक और दो जुड़वा नौकरों की कहानी थी जो बचपन में ही बिछड़ जाते हैं। और जब बड़े होकर एक दूसरे से टकराते हैं तो कितनी मज़ेदार सिचुएशन पैदा होती है। फिल्म में रणवीर सिंह, संजीव कुमार और वरूण शर्मा, देवेन वर्मा की भूमिका में दिखाई देंगे।

Next Story
Share it