यामी गौतम ने इंस्टाग्राम पर बदला अपना नाम, नए नाम से कर सकेगे सर्च

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
यामी गौतम ने इंस्टाग्राम पर बदला अपना नाम, नए नाम से कर सकेगे सर्च

लाखों दिलों पर राज करने वाली मशहूर अभिनेत्री यामी गौतम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वो अपने फैंस के साथ हमेशा अपनी फोटोज और विडियोज साझा करती है। यामी ने अपनी शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर साझा करके सभी को हैरान कर दिया था। यामी ने फिल्मनिर्माता आदित्य धर के साथ शादी के सात फेरे लिए। यामी ने आदित्य के साथ जून में शादी की थी।

रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अब अपना नाम परिवर्तित कर लिया है। वही यामी गौतम ने मंगलवार को अपनी आने वाली मूवी 'भूत पुलिस' का पोस्टर साझा किया था जिसके पश्चात् उनके नाम में परिवर्तन हर किसी ने नोटिस किया। यामी ने कब अपना नाम बदला है ये नहीं पता है। आपको बता दें यामी गौतम से पहले करीना कपूर खान, प्रियंका चोपड़ा जोनस, सोनम कपूर आहूजा सोशल मीडिया पर अपने नाम परिवर्तित कर चुके हैं। अब इस सूची में यामी गौतम का भी नाम शामिल हो गया है।

यामी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक बच्ची के साथ फोटो साझा की है। इस बच्ची का नाम भी यामी है। उन्होंने तस्वीर साझा करते हुए लिखा- अपने हाथों में 6 महीने की प्यारी सी यामी को उठाया हुआ है। ये सुनकर बेहद खुश हूं कि आपकी भतीजी का नाम आपके नाम पर रखा गया है। बेबी यामी एवं उसके परिवार से मिलकर बहुत अच्छा लगा।

Next Story
Share it