दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया अस्पताल में भर्ती, सांस लेने में हुई थी तकलीफ....

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया अस्पताल में भर्ती, सांस लेने में हुई थी तकलीफ....


दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों ने बताया कि आम आदमी पार्टी के 48 वर्षीय नेता को यहां सरकारी लोक नायक जयप्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि मनीष सिसोदिया 14 सितंबर को कोरोना संक्रमित पाए गए थे। वो उसके बाद से ही होम आइसोलेशन में थे। कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद मनीष सिसोदिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी पुष्टि करते हुए कहा था, "मुझे हल्का बुखार होने के बाद अपना COVID-19 टेस्ट कराया था। रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सेल्फ आइसोलेशन में चला गया हूं। अभी तक, मुझे बुखार या कोई अन्य समस्या नहीं है। मैं ठीक हूं। आपके आशीर्वाद से मैं जल्द ही पूरी तरह से ठीक हो जाऊंगा और जल्द ही काम पर लौटूंगा।"

हाल में ही दिल्‍ली में विधानसभा सत्र के दौरान हुए कोरोना टेस्‍ट के दौरान तीन विधायक भी पॉजिटिव मिले थे। इनमें गिरीश सोनी, प्रमिला टोकस और विशेष रवि कोरोना संक्रमित थे। ये सभी आम आदमी पार्टी के विधायक हैं। प्रेमिला टोकस आरके पुरम विधानसभा से विधायक हैं जबकि गिरीश सोनी मादीपुर से विधायक हैं।

सत्येंद्र जैन भी हुए थे संक्रमित

मनीष सिसोदिया दिल्ली सरकार में ऐसे दूसरे मंत्री हैं जो कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। इससे पहले, दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद काफी समय तक अस्पताल में भर्ती रहे थे।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it