कोरोना काल में रैलियों पर भड़का मद्रास हाईकोर्ट, कही ये बात....

कोरोना काल में रैलियों पर भड़का मद्रास हाईकोर्ट, कही ये बात....


मद्रास होईकोर्ट ने चुनाव आयोग पर कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर उभरने के दौरान राजनीतिक दलों को चुनावी रैलियों की अनुमति देने को लेकर सख्त फटकार लगाई. मुख्य न्यायाधीश संजीब बनर्जी ने एक सुनवाई के दौरान कहा कि 'चुनाव आयोग के अधिकारियों के खिलाफ हत्या के आरोपों पर मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए.'

अदालती मामलों की वेबसाइट लाइव लॉ के मुताबिक, मुख्य न्यायाधीश संजीब बनर्जी ने भारत के चुनाव आयोग से कहा, 'आपकी संस्था कोरोना की दूसरी लहर के लिए जिम्मेदार है.' मद्रास HC ने चेतावनी दी है कि अगर 2 मई को आयोग ने कोरोना प्रोटोकॉल का पालन सुनिश्चित करने के लिए उचित योजना नहीं बनाई तो मतगणना पर तत्काल प्रभाव से रोक लगा दी जाएगी.

बता दें कि इससे पहले दिल्ली हाईकोर्ट ने केंद्र सरकार को खरी-खरी सुनाते हुए कहा था कि दिल्ली के अस्पताल ऑक्सीजन की कमी से जूझ रहे हैं. ऐसे में मैक्स अस्पताल समूह ने दिल्ली हाई कोर्ट में दायर एक याचिका में कहा था कि उसके अस्पतालों में ऑक्सीजन का स्तर गिर चुका है, उसे तुरन्त ऑक्सीजन चाहिए.

बता दें कि दिल्ली में लगातार कोरोना वायरस का कहर जारी है. भारत की राजधानी दिल्ली के लोग एक-एक सांस के लिए तरस रहे है. कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है.

हर दिन ये संख्या अपना पुराना रिकॉर्ड तोड़कर नया रिकॉर्ड बना लेती है. 24 घंटे में 2800 से ज्यादा लोगों ने कोरोना वायरस से अपनी जान गंवा दी. देश भर में एक दिन में कोरोना के 3,52, 991 नये मरीज सामने आये हैं और 2812 लोगों की मौत हुई हैं.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it