सोनिया गांधी को जेपी नड्डा द्वारा दिए गए पत्र के जवाब में बोले कांग्रेस महासचिव कहा- दूसरी लहर मे देश को नरक में धकेलने के लिए जेपी नड्डा लिखें माफीनामा

सोनिया गांधी को जेपी नड्डा द्वारा दिए गए पत्र के जवाब में बोले कांग्रेस महासचिव कहा- दूसरी लहर मे देश को नरक में धकेलने के लिए जेपी नड्डा लिखें माफीनामा


कांग्रेस ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी को दिए गए पत्र के तुरंत बाद जवाब के रूप में कहा कि भाजपा अहंकारी हो चुकी है।

उन्होंने भारतीय जनता पार्टी और जेपी नड्डा पर अहंकारी होने का आरोप लगाया और कहा कि मुद्दे उठाकर सरकार को सुझाव देना विपक्षी दलों का कर्तव्य है।

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखते हुए आरोप लगाते हैं कि महामारी के खिलाफ लड़ाई में पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सहित कांग्रेस के सभी नेता का आचरण बेहद आपत्तिजनक है। उन्होंने इसके पूर्व कांग्रेस नेता राहुल गांधी तथा समस्त कांग्रेस पार्टी के नेताओं पर नकल और शुद्धता का आरोप लगाया।

जिसके बाद कांग्रेस महासचिव अजय माकन ने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि देश में स्थिति दयनीय है,उन्होंने बताया कि सोमवार को बिहार के बक्सर जिले में गंगा नदी में लोगों के शव को देखते हुए देखा गया। इसी के साथ उन्होंने कहा कि सरकार इलाज तथा पर्याप्त टीके एवं ऑक्सीजन मुहैया कराने में तो विफल रही है, यहां तक कि सम्मानजनक अंतिम संस्कार करने में भी असमर्थ हो चुकी है। ऐसी सरकार को अहंकार छोड़ लोगों की मदद करनी चाहिए।

पार्टी के महासचिव ने भाजपा को राजधर्म का पालन कर देश को बचाना की सलाह दी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस केवल अपना कर्तव्य निभा रही है और सरकार को महामारी से निपटने में अपनी गलती स्वीकार करनी चाहिए।

और सभी के लिए मुफ्त टीकाकरण सुविधा देनी चाहिए। आपको बता दें कि पार्टी के महासचिव ने कोविड-19 की स्थिति को देखते हुए एक सर्वदलीय बैठक की भी मांग की है।

जेपी नड्डा द्वारा लिखे गए सोनिया गांधी के पत्र के जवाब में महासचिव अजय ने जेपी नड्डा पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस को आरोप पत्र लिखने के बजाय जेपी नड्डा को चाहिए कि देश को कोविड-19 की दूसरी लहर की नरक की आग खेलने के लिए भाजपा की ओर से माफीनामा लिखा जाए।

नेहा शाह

Next Story
Share it