सिंगर अरिजीत सिंह की मां हॉस्पिटल में एडमिट, A- ब्लड डोनर की है जरुरत....

सिंगर अरिजीत सिंह की मां हॉस्पिटल में एडमिट, A- ब्लड डोनर की है जरुरत....


बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह की मां को लेकर गुरुवार को चौंकाने वाली खबर आई थी। वो अस्पताल में भर्ती थीं, जहां उनकी हालत काफी नाजुक बताई जा रही थी। इसके साथ ही उन्हें ए-ब्लड ग्रुप डोनर्स की जरूरत भी थी। इस बात की जानकारी 'दिल बेचारा' की एक्ट्रेस स्वस्तिका मुखर्जी ने अपने ऑफिशियल सोशल अकाउंट से दी थी।

वहीं अब इन खबरों पर खुद अरिजीत सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मदद करने वाले लोगों को शुक्रिया करने के साथ एक खास मैसेज भी दिया है।

अरिजीत सिंह ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में वो लिखते हैं, 'यह उन लोगों से मेरा विनम्र निवेदन है, जो इस समय मेरी मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। उनसे मेरा निवेदन है कि प्लीज चीजों को ज्यादा ना करें सिर्फ इसलिए क्योंकि आपने अरिजीत सिंह नाम देख लिया।

जब तक हम प्रत्येक व्यक्ति का सम्मान करना नहीं सीखते, तब तक हम खुद को इस आपदा से नहीं निकल सकते हैं। मैं उन लोगों का शुक्रगुजार हूं जो मुझ तक पहुंचे और मदद की लेकिन प्लीज याद रखें कि हम सभी इंसान हैं और हर इंसान ही हमारी प्राथमिकता है'।

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' की एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर इस बात की जानकारी दी है। साथ ही लोगों से मदद की अपील की है। वहीं, डायरेक्टर श्रीजीत मुखर्जी ने भी अरिजीत की मां के लिए ट्वीट किया है।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it