गुजरात के डिप्टी CM कोरोना संक्रमित, शाह-रुपाणी संग कार्यक्रम में आए थे नजर

गुजरात के डिप्टी CM कोरोना संक्रमित, शाह-रुपाणी संग कार्यक्रम में आए थे नजर

.....

गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल हुए कोरोना संक्रमित, अस्पताल में भर्तीगुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल को शनिवार को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पटेल ने ट्वीट कर यह जानकारी दी।

पटेल से पहले भी प्रदेश में कई नेता संक्रमित हो चुके हैं। इधर, प्रदेश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। कई जिलों में भी नित नए मामले सामने आ रहे हैं। गुजरात में शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 13804 नए मामले सामने आए। इस दौरान 5618 लोग डिस्चार्ज हुए और 142 लोगों की कोरोना से मौत हुई है।

आपको बता दें कि नितिन पटेल ने आज ही गांधीनगर में एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। इस कार्यक्रम में अमित शाह और विजय रूपाणी भी शामिल हुए थे। इसके अलावा नितिन पटेल शुक्रवार को भी विजय रूपाणी के साथ थे।

नितिन पटेल ने लगभग एक महीने पहले ही वैक्सीन की पहली डोज भी ली थी।पिछले दो दिन से गृहमंत्री अमित शाह अहमदाबाद में हैं। गृहमंत्री के साथ गुजरात के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री दोनों ही संपर्क में थे। आज सुबह गृहमंत्री ने ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन किया, उस समय भी डिप्टी सीएम नितिन पटेल उनके साथ दिखाई दिए। वहीं कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वे यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती हुए हैं।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it