वायरल में पूरी तरह से रहें सावधान, डॉ सुरेश पांडेय

वायरल में पूरी तरह से  रहें सावधान, डॉ सुरेश पांडेय

राजधानी के चिनहट क्षेत्र में स्थित 50 सैया अस्पताल में लोगों को समुचित इलाज मिलने से खुशी की लहर है। चिनहट की जनता व चिकित्सा प्रभारी सुरेश पांडेय के अथक प्रयासों तथा शासन द्वारा मिली सुविधाओं का पूरा प्रयोग करते हुए चिकित्सा प्रभारी सुरेश पांडे ने लगातार अस्पताल की कायाकल्प करने में कोई कोर कसर नहीं रख छोड़ी है।

मिली जानकारी के अनुसार प्रतिदिन लगभग 200 से ज्यादा मरीज डॉ सुरेश पांडे देखने का कार्य करते हैं। उन्होंने बताया की इस समय बीमारी वायरल के रूप में लोगों को ज्यादा परेशान कर रही है। जिसमें सर्दी जुकाम बुखार, टाइफाइड, डेंगू, मलेरिया, इत्यादि का चेकअप और जांच कराना बेहद आवश्यक है। और जिस तरह की बीमारी हो उसी तरह का इलाज लेना चाहिए। साथ ही उन्होंने वायरल से सतर्क रहने की भी सलाह दी। उन्होंने बताया कि बदलते मौसम में जब लोग ध्यान नहीं रख पाते हैं तो वायरल का खतरा ज्यादा रहता है। साथ ही मरीजों को 50 सैया अस्पताल में भर्ती करने की भी व्यवस्था है। जिसमें लगातार लोग आकर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। स्थानीय नागरिकों के मुताबिक यह अस्पताल उनके लिए किसी वरदान से कम नहीं है।

लेकिन 50 सैया अस्पताल के सामने ही लगे ठेले खोमचे वहीं पर अतिक्रमण का कारण भी बन रहे हैं। जो कि नगर निगम तथा स्थानीय प्रशासन की मिलीभगत से लगातार दुर्घटना सहित तमाम समस्याओं का सबब बनते हैं लेकिन इस पर कोई ध्यान नहीं देता।

Next Story
Share it