मध्यप्रदेश के हमीदिया अस्पताल में कोरोना से संक्रमित मरीज ने कूदकर दी जान....

मध्यप्रदेश के हमीदिया अस्पताल में कोरोना से संक्रमित मरीज ने कूदकर दी जान....

मध्यप्रदेश के भोपाल में सरकारी हॉस्पिटल हमीदिया के तीसरी मंजिल से सोमवार को एक कोरोनावायरस से संक्रमित मरीज ने कूदकर जान दे दी। मरीज के नीचे गिरते ही मौके पर उसकी मौत हो गई।

आपको बता दें कि मरीज आईसीयू में भर्ती था पहले उसने बोतल के जरिए आईसीयू की खिड़की का कांच को तोड़ा। जैसे ही वहां मौजूद मरीजों ने उसे देखा भी उसे बचाने के लिए दौड़े लेकिन इतने में वह नीचे कूद गया।

कोहेफिजा थाने के टीआई अनिल बाजपेयी ने बताया कि मरने वाले शख्स की पहचान रहीश शेख के रूप में हुई है, ब्लॉक नंबर 6 की को कोविड-19 यूनिट 2 में भर्ती था और प्रोटोकॉल के मुताबिक कोरोना से संक्रमित मरीजों का पोस्टमार्टम नहीं कराया जा सकता लेकिन इस मामले में हेल्प पुलिस की जरूर मिलती है।

बता दें कि हमीदिया हॉस्पिटल के अधीक्षक लोकेंद्र देव ने बताया कि रईस को रविवार शाम अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसमें वह आईसीयू में भर्ती था। अधीक्षक ने बताया कि सुसाइड करने से कुछ देर पहले मृतक ने अपने परिवार से मोबाइल पर वीडियो कॉल की थी।

आपको बता दें कि इस मामले की जांच के लिए समिति बना दी गई है जिनमें गांधी मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ जितेन शुक्ला ने इस मामले की जांच के लिए 2 सदस्य टीम गठित की है। जिसमें डॉ अरविंद राय समेत आशीष शामिल होंगे। समिति से 3 दिनों के अंदर इस मामले में रिपोर्ट पेश करने का आदेश दिया गया है।

नेहा शाह

Next Story
Share it