उत्तर कोरिया में किम जोंग का क्रूर फैसला- कोरोना के नियम तोड़ने पर सरेआम गोली से भूलने का आदेश

उत्तर कोरिया में किम जोंग का क्रूर फैसला- कोरोना के नियम तोड़ने पर सरेआम गोली से भूलने का आदेश


उत्तर कोरिया के राष्ट्रपति किम जिनको पूरी दुनिया तानाशाह के नाम से जानी जाती है। उनके लिए या पहली बार नहीं होगा जब उन्होंने अपना एक क्रूर फैसला सुनाया। किंम अपनी क्रूर प्रवृत्ति के लिए ही पूरे विश्व में तानाशाह के नाम से जाने जाते हैं।

एक बार फिर उनके क्रूरता की कहानी सामने आ रही है किम ने उत्तर कोरिया के अपने सभी अधिकारियों को आदेश दिया कि यदि वह कहीं भी ऐसे व्यक्ति को पाते हैं जो कि कोरोना के नियम तोड़ता है, तो उससे गोली मार दी जाए।

कोरोनावायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण उत्तर कोरिया में कड़ी नियमों को लागू किया गया है। नियमों को तोड़ने वाले व्यक्ति मौत के घाट भी उतारे जा सकते हैं।

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उत्तर कोरिया में एक व्यक्ति को अपनी जान से हाथ सिर्फ इसलिए धोना पड़ा क्योंकि उसने कोरोना के 1 नियम का पालन नहीं किया तथा बिना मास्क पहने घर से निकल गया। उस व्यक्ति को वहीं पर गोली मार दी गई। मीडिया रिपोर्ट से अभी बताती हैं कि किम ने अपने देश के नागरिकों को डराने के लिए सीमा पर एयरक्राफ्ट बंदूके भी तैनात की हैं जिससे 1 किलोमीटर तक की दूरी के व्यक्ति को गोली मारी जा सकती है।

बताया जा रहा है कि किम ने अपनी सेना के ही एक व्यक्ति को सरेआम गोली मरवा दी क्योंकि वह व्यक्ति चीनी सामान की तस्करी करते हुए पकड़ा गया था।

आपको बता दें कि तानाशाह की तानाशाही के पीछे एक दर भी छुपा हुआ है। तुमने कुछ ही दिन पहले अपने परिवार समेत अधिकारियों व खुद को कोरोनावायरस की वैक्सीन लगवा ली है। तथा बताया जा रहा है कि वह वैक्सीन के ट्रायल से भी गुजर रहे हैं। तानाशाह को वायरस का डर इस कदर सता रहा है कि उन्होंने सबसे पहले चाइना से वैक्सीन आर्डर करके खुद को लगवाई।

डरा हुआ तानाशाह अब अपने नागरिकों को भी गोलियों से भूनने का आदेश दे चुका है।

नेहा शाह

Next Story
Share it