मैच में हार के बाद पाकिस्तानी खिलाडी़ शाहिद अफरीदी अफगान खिलाड़ी से भिड़े!

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
मैच में हार के बाद पाकिस्तानी खिलाडी़ शाहिद अफरीदी अफगान खिलाड़ी से भिड़े!


लंका प्रीमियर लॉग में कैंडी टसकर्स और गाले ग्लेडिएटर्स के बीच मुकाबला खेला गया। ब्रेडन टेलर की धमाकेदार पारी की बदौलत कैंडी टसकर्स ने ग्लेडिएटर्स को 25 रन से हरा दिया. टेलर ने 35 गेंद पर 51 रन की शानदार पारी खेली, जिसके लिए उनको मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया। मैच में कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। मैच के बाद ग्लेडिएटर्स टीम के कप्तान और पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी अफगान खिलाड़ी नवीन-उल-हक से भिड़ गए। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

मैच के बाद जब दोनों टीमों के खिलाड़ी हाथ मिला रहे थे, तभी शाहिद अफरीदी अफगान खिलाड़ी नवीन-उल-हक से भिड़ गए। उन्होंने सबसे पहले घूरकर देखा और फिर कुछ कहने लगे। मामला गरमाया तो बाकी खिलाड़ियों ने बीच बचाव किया।

क्यों हुआ दोनों खिलाड़ियों के बीच बवालमैच के दौरान टसकर्स के तेज गेंदबाज नवीन-उल-हक पाकिस्तान के तेज गेंदबाज और ग्लेडिएटर्स के खिलाड़ी मोहम्मद आमिर से भिड़ गए थे। नवीन-उल-हक जब गेंदबाजी कर रहे थे, तो मोहम्मद आमिर बल्लेबाजी कर रहे थे। आमिर ने नवीन की पहली गेंद पर छक्का जड़ा और नवीन से कुछ कह दिया। नवीन फिर गुस्सा गए और हर गेंद पर आमिर से कुछ कहने लगे। पूरे ओवर तक उनके बीच लड़ाई चलती रही। इसी के चलते अफरीदी नवीन पर भड़क गए।

बता दें, शाहिद अफरीदी की कप्तानी वाली गाले ग्लेडिएटर्स की यह लगातार तीसरी हार है। तीन मैच हारने के बाद ग्लेडिएटर्स सबसे आखिरी पायदान पर है। तीन में से एक मैच जीतकर कैंडी टसकर्स तीसरे स्थान पर है। जाफना स्टैलियोन पहले और कोलंबो किंग्स दूसरे स्थान पर है।

अदिती गुप्ता

Tags:    criketPakistan
Next Story
Share it