ब्रिटेन के प्रिंस हैरी और प्रिंसेस मेगन के घर आयी नन्हीं परी, बेटी का हुआ जन्म

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
ब्रिटेन के प्रिंस हैरी और प्रिंसेस मेगन के घर आयी नन्हीं परी, बेटी का हुआ जन्म

प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी मेगल मर्केल के परिवार में फिर से खुशियां आई हैं. दरअसल इनके घर में नन्हीं परी आई है. जिसका नाम लिलिबेट लिली डायना रखा गया है. प्रिंस हैरी और मेगन परिवार के प्रवक्ता ने रविवार को जानकारी दी कि मर्केल ने शुक्रवार को एक बच्ची को जन्म दिया जो पूरी तरह स्वस्थ है.

बता दें कि उनकी संतान के नाम का पहला शब्द लिलिबेट महारानी का लोकप्रिय नाम है. उसका मध्य नाम उनकी दादी और प्रिंस हैरी की मां डायना के सम्मान में है. बच्ची के जन्म की खबर के साथ उसकी कोई तस्वीर अभी जारी नहीं की गई है. बच्ची का जन्म ऐसे समय हुआ है जब शाही परिवार और दंपति के बीच दूरियां बढ़ी हुई हैं.

बता दें कि मेगन ने खुलासा किया था कि शाही परिवार उनके बेटे आर्ची को प्रिंस नहीं बनाना चाहता था, क्योंकि उसके जन्म से पहले उन्हें डर था कि कहीं वो अश्वेत ना हो. हॉलीवुड स्टार ओप्रा विन्फ्रे के साथ बातचीत में आर्ची के जन्म से पहले शाही परिवार ने प्रिंस हैरी से इस बारे में चर्चा की थी, जो उनके लिए काफी दर्दनाक था.

इस इंटरव्यू के बाद से प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल मीडिया से कम ही रूबरू होते नजर आते थे.बता दें कि प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी मेगल मर्केल ने 2020 में शाही परिवार से अलग होने का ऐलान कर दिया था. शाही परिवार से अलग होने के बाद ये दोनों अमेरिका में जाकर बस गए थे. प्रिंस हैरी ने अमेरिकी मॉडल मेगन मर्केल से वर्ष 2018 में शादी की थी.


अराधना मौर्या

Next Story
Share it