भगोड़े कारोबारी मेहुल चोकसी की गर्लफ्रेंड का खुलासा, कहा-मैं उसकी कोई गर्ल फ्रेंड नहीं, जानिए और क्या कहा

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
भगोड़े कारोबारी मेहुल चोकसी की गर्लफ्रेंड का खुलासा, कहा-मैं उसकी कोई गर्ल फ्रेंड नहीं, जानिए और क्या कहा

भगोड़े हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी के बारे में एक और खुलासा हुआ है. इस बार मेहुल चोकसी पर उसकी कथित गर्लफ्रेंड बारबरा जाबरिका ने प्यार में धोखा देने का आरोप लगाया है. बारबरा जाबरिका के मुताबिक, मेहुल चोकसी ने प्यार का नाटक कर उसके साथ भी धोखाधड़ी की है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, बारबरा जाबरिका ने बताया कि मेहुल चोकसी ने उसके साथ प्‍यार का नाटक कर उसे हीने की नकली अंगूठी गिफ्ट में दी थी. बता दें कि पीएनबी में 13 अरब रुपये का घोटाला का आरोपी मेहुल चोकसी इन दिनों डोमिनिका की जेल में बंद है.

जराबिका ने ये भी स्पष्ट कर दिया है कि वह चोकसी की गर्लफ्रेंड नहीं है. उनका कहना है कि वह खुद पैसे कमाती है और अपना बिजनेस करती है. गौरतलब है कि फिलहाल चोकसी डोमिनिका की जेल में बंद है. वहीं, बुधवार को चोकसी की जमानत याचिका पर सुनवाई को 11 जून तक टाल दिया गया.

बारबारा ने इसके अलावा मेहुल चोकसी की ओर से दी जा रही किडनैपिंग की थ्योरी को भी खारिज किया है और कहा है कि उसके अपहरण की बात गलत है. क्योंकि जो भी लोग एंटीगुआ के जॉली हार्बर इलाके के बारे में जानते हैं, उन्हें पता होगा कि वहां से किसी को भी किडनैप करना असंभव है. वो इलाका एकदम सेफ है और वह फैमिली एरिया है.


अराधना मौर्या


Next Story
Share it