पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल को पड़ा हार्ट अटैक

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल को पड़ा हार्ट अटैक


पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ( Inzamam-ul-Haq) को दिल का दौरा पड़ने से लाहौर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सोमवार शाम इंजमाम की एंजियोप्लास्टी की गई। क्रिकेट पाकिस्तान के मुताबिक पिछले तीन दिनों से इंजमाम अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे। दाएं हाथ के इस पूर्व बल्लेबाज ने सीने में दर्द की शिकायत की थी।

शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ नहीं पता चला लेकिन सोमवार को उनके माइनर हार्ट अटैक की जानकारी हुई जिसके बाद 51 वर्षीय इंजमाम को सर्जरी के लिए अस्पताल ले जाया गया। पाकिस्तान के इस दिग्गज खिलाड़ी के एजेंट ने मीडिया को बताया कि उनकी हालत स्थिर है और कुछ समय के लिए वह डॉक्टर्स की निगरानी में हैं।

इंजमाम की गिनती पाकिस्तान के सबसे सफल कप्तानों में होती है। वह पाकिस्तान के एक बेहतरीन बल्लेबाज भी रहे हैं। इंजमाम ने पाकिस्तान की ओर से 119 टेस्ट मैचों में 8829 रन बनाए हैं। वह टेस्ट क्रिकेट में पाकिस्तान की ओर से सबसे अधिक रन बनाने के मामले में तीसरे नंबर पर हैं।

इंजमाम (Inzamam-ul-Haq heart attack) के अस्वस्थ होने की खबर सुनकर उनके फैंस बेहद दुखी हैं। वह सोशल मीडिया पर अपने दिग्गज खिलाड़ी के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

Next Story
Share it