इमरान खान के मंत्री अली हैदर ने किया ट्वीट कहा हुसैन हक्कानी को भारत का एजेंट बताया।

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
इमरान खान के मंत्री अली हैदर ने किया ट्वीट कहा हुसैन हक्कानी को भारत का एजेंट बताया।


ऐसा पहली बार नहीं होगा जब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के मंत्री भारत के खिलाफ बयान बाजी कर रहे हो। आपको बता दें कि अब इमरान खान के ही एक मंत्री अली हैदर ने ट्वीट करते हुए अपने ही देश के डिप्लोमेट रहे हुसैन हक्कानी को भारत का एजेंट करार दिया।

हालांकि इस पर हुसैन हक्कानी ने ट्वीट को रिट्वीट करते हुए 1971 की एक फोटो को पोस्ट करते हुए करारा जवाब दिया। आपको बता दें कि यह तस्वीर 16 दिसंबर 1971 की थी जब पाकिस्तान के जनरल नियाजी ने करीब 93 हजार सैनिकों के साथ भारतीय सेना के सामने हार मान ली थी। और भारतीय सेना के सामने आत्मसमर्पण के दस्तावेज पर साइन कर दिया था।

दरअसल अली हैदर जैदी ने एक फोटो को ट्वीट करते किया जिसमें हुसैन हक्कानी भारत के चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत के साथ बैठे हुए हैं। आपको बता दें कि इस फोटो को ट्वीट करते हुए अली हैदर ने कहा कि भारत-पाक विरोधी अभियान चला रहा है और हुसैन हककानी इसके डिप्लोमेट बने हैं।

उन्होंने अपने देश की पाकिस्तान पर पुलिस पार्टी पर भी सवाल उठा दिए क्योंकि उसी के कार्यालय में हक्कानी श्रीलंका और पाकिस्तान के राजदूत भी थे।

इतना ही नहीं आरोप-प्रत्यारोप के बयानों में एक दूसरे को जहरीला सांप तक बताया गया। आपको बता दें कि इससे पहले भी पाकिस्तान के इमरान खान सरकार के कुछ मंत्री ने भारत के खिलाफ बयानबाजी करते हुए कहा था कि भारत किसान आंदोलन के दरमियान लोगों का ध्यान भटकाने के लिए पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक कर सकता है।

नेहा शाह

Next Story
Share it