दाऊद के मरने की खबर फिर निकली झूठी

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
दाऊद के मरने की खबर फिर निकली झूठी

मुंबई 20 Dec, (Rns): अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को लेकर 18 दिसम्बर से फैली खबर ने हर किसी को हिला दिया है। 18 को सोशल मीडिया पर तेजी से दाऊद को लेकर खबर वायरल हो रही थी, जिसमें बताया था कि दाऊद को किसी ने गलती से जहर दे दिया है। जिसकी वजह से उसकी हालत गंभीर बनी हुई है, जहां वह कराची के एक अस्पताल में भर्ती करवाए जाने की सूचना भी थी। हालाकि बाद में बता दिया गया था कि उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है।

वहीं अब सूत्रों के माध्यम से पता चला है कि दाऊद को कुछ नहीं हुआ है। उसके मरने की खबर सिर्फ अफवाह है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ, इससे पहले भी 3 बार 2016, 2017 और 2020 में उसके मरने की खबरें आई हैं।

दाऊद के केस को फॉलो करने वाले सेंट्रल जांच एजेंसी के एक अधिकारी ने बताया कि दाऊद को जहर देने की खबर कोरी अफवाह है। अटेंशन डायवर्ट करने के लिए इसे पाकिस्तान की ओर से उड़ाया गया है। दाऊद वहां पूरी तरह सेफ है।

ऐसी भी जानकारी है कि दाऊद ने अपने लिए मुंबई से भरोसेमंद शेफ बुलाया है। कई साल से वही दाऊद के लिए खाना बनाता है।

दाऊद के अस्पताल में भर्ती होने की खबर के बीच पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ और मौजूदा केयरटेकर प्रधानमंत्री अनवार-उल-हक काकड़ ने दाऊद को सम्मान देते हुए उसे जहर दिए पर दुख जताया गया था। बाद में कुछ यूजर्स ने दावा किया कि शाहबाज शरीफ ने पोस्ट डिलीट कर दी है।

Next Story
Share it