निर्माण कार्य की उच्च स्तरीय जांच हो बोले कमलनाथ। बारिश में बह गए तीन पुल।

निर्माण कार्य की उच्च स्तरीय जांच हो बोले कमलनाथ। बारिश में बह गए तीन पुल।

मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बारिश में तीन पुल बहने की घटना पर चिंता जताई है। उन्होंने इसकी गुणवत्ता पर सवाल उठाते हुए उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। उन्होने ट्वीट में कहा कि प्रदेश के दतिया जिले में बारिश में रतनगढ़ के बाद अब सनकुआं के पुल बहने की घटना बेहद गंभीर व चिंताजनक है।

इतना ही नहीं कमलनाथ ने सवाल उठाया कि कुछ ही वर्षों पहले करोड़ों की लागत से यह बने यह पुल बारिश के पानी में पत्ते की तरह बह गए, कैसा निर्माण कार्य है। इस पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच हो, जवाबदेही होना चाहिए।

वही दूसरी तरफ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि मैं बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के लोगों के लगातार संपर्क में हूं और मैंने सभी कार्यकर्ताओं से भी हर संभव मदद पहुंचाने का आव्हान किया है। मेरा प्रदेशवासियों से आग्रह है कि अपना ख्याल रखें, पूरी सावधानी बरतें। कांग्रस इस आपदा की घड़ी में आपके साथ है।

मैं बाढ प्रभावित क्षेत्रों के लोगों के लगातार संपर्क में हूँ, और मैंने सभी कार्यकर्ताओं से भी हर संभव मदद पहुँचाने का आव्हान किया है। मेरा प्रदेशवासियों से आग्रह है कि अपना ख़्याल रखें, पूरी सावधानी बरतें। कांग्रेस इस आपदा की घड़ी में आपके साथ है।


नेहा शाह


Next Story
Share it