सोशल मीडिया ने कुछ ही घंटों में बदल दी बुजुर्ग की जिंदगी, वीडियो वायरल होने के बाद बाबा का ढाबा पर दिल्ली वालों की उमड़ी भीड़....

सोशल मीडिया ने कुछ ही घंटों में बदल दी बुजुर्ग की जिंदगी, वीडियो वायरल होने के बाद बाबा का ढाबा पर दिल्ली वालों की उमड़ी भीड़....


सोशल मीडिया आज के समय में किसी को लोकप्रिय बनाने लिए सबसे ताकतवर हथियार साबित हुआ है, इसका ताजा उदाहरण हैं बाबा का ढाबा है। जी हां, वही बाबा का ढाबा जिसमें 80 साल के बुजुर्ग अपनी पत्नी संग ढाबा चलते है। जिनका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। देखते ही देखते बाबा का ढाबा भी सोशल मीडिया पर हिट हो गया और कुछ ही देर बाद बाबा के ढाबे पर खाना खाने वाले लोगों की भीड़ लग गई। दुकान पर भीड़ देखकर अब बाबा के चेहरे पर भी मुसकान लौट आई है। ट्विटर पर पर #BabaKaDhaba टॉप ट्रेंड कर रहा है। दिल्ली में लोग उनकी दुकान में लोग पहुंच रहे हैं और मदद कर रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में एक वीडियो वायरल हुई है, इस वीडियो में एक बुजुर्ग कपल बाबा का ढाबा नाम का एक दुकान चलाकर गुजारा करता है। इनकी ये छोटी से कुटिया दिल्ली के मालवीय नगर (Baba Ka Dhaba Malviya Nagar Delhi) में है जहां इनकी मेहनत का फल ना मात्र का मिल पाता है। जब एक ट्विटर यूज़र @Vasundhara Tankh इनकी दुकान पर पहुंचे तो उनकी दिल पिघल गया।

बड़े-बड़े सितारे भी इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं। औऱ डिटेल्स मांग रहे हैं। इसके अलावा आप नेता सोमनाथ भारती (AAP Leader Somnath Bharti) भी बाबा का ढाबा पर पहुंचे और ढाबे का खाना खाया। इसके अलावा तमाम क्रिकेटर्स और अभिनेत्री सोनम कपूर (Actress Sonam Kapoor) ने भी मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it