अमरनाथ यात्रा को भंग करने की आतंकी रच रहे साजिश, हमले ने बढ़ाई चिंता....

अमरनाथ यात्रा को भंग करने की आतंकी रच रहे साजिश, हमले ने बढ़ाई चिंता....



आतंकी संगठन अमरनाथ यात्रा में खलल डालने की फिराक में हैं। यात्रा से पहले कश्मीर में हमले तेज कर यात्रा प्रबंधों को बाधित करने और यात्रियों को डराने का प्रयास कर रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से कश्मीर में आतंकी हमले तेज हुए हैं।

सुरक्षाबलों को निशाना बनाया जा रहा है, जो साजिश का हिस्सा है। सूत्रों का कहना है कि आतंकियों की इस साजिश को लेकर सुरक्षा एजेंसियां भी सतर्क हो गई हैं। कश्मीर में सेना, सीआरपीएफ और प्रदेश पुलिस ने मिलकर आतंकियों से निपटने की रणनीति बनाई है।

आतंकियों ने पहले भी इन जिलों के हाइवे और अन्य संपर्क मार्गों को हमलों के लिए इस्तेमाल किया है, हालांकि उनकी हर साजिश नाकाम रही है। कश्मीर में सेना, सीआरपीएफ और प्रदेश पुलिस मिलकर आतंकियों के खिलाफ रणनीति बना रहे हैं और अमरनाथ यात्रा को सफल बनाने में जुटे हुए हैं।

पिछले कुछ समय से आतंकी नेताओं और प्रदेश पुलिस के कर्मियों को निशाना बना रहे हैं। हालांकि सेना भी आतंकियों धड़पकड़ कर रही है और एनकाउंटर में कई आतंकियों को मारा जा चुका है। आतंकियों की इस साजिश को लेकर सुरक्षा एजेंसियां भी सतर्क हो गई हैं। कश्मीर में सेना, सीआरपीएफ और प्रदेश पुलिस ने मिलकर आतंकियों से निपटने की रणनीति बनाई है।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it