कंगना रनौत ने की इजरायल की सराहना कहा- हमें इसराइल से सीखना चाहिए आतंकवाद को खत्म करना, भारत इजरायल के साथ खड़ा है....

कंगना रनौत ने की इजरायल की सराहना कहा- हमें इसराइल से सीखना चाहिए आतंकवाद को खत्म करना, भारत इजरायल के साथ खड़ा है....

बॉलीवुड के पंगा गर्ल कंगना अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। कंगना हर बार किसी मुद्दे पर अपना गुस्सा सोशल मीडिया के जरिए वीडियो या लेख जारी करके बयां करती हैं। उनका बेबाक बयान कभी किसी एक पक्ष को लेकर नहीं रहता कभी व नेताओं पर भड़कती है,तो कभी बॉलीवुड के सितारों पर। उनके विवादित टिप्पणियों को लेकर कई बार फॉलोअर्स द्वारा उनकी आलोचना भी की जाती है जिसके बाद भी वह अपनी बात रखने से पीछे नहीं हटती।

आपको बता दे अभी हाल ही में ट्विटर पर विरोध करने के चलते ट्विटर द्वारा उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था। लेकिन इसके बाद भी कंगना रनौत ने यह साफ किया कि भले ही उन्हें ट्विटर से सस्पेंड कर दिया गया हो पर वह दूसरे प्लेटफार्म के जरिए अपनी आवाज हमेशा उठाएंगी।

अभिनेत्री कंगना रनौत ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिसके चलते उनके अकाउंट को बंद कर दिया गया था। इस बार उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा था कि अपने अपने राष्ट्र और अपने लोगों को कट्टरपंथी इस्लामिक आतंकवादी से बचाना हर देश का मौलिक अधिकार है, भारत इजरायल के साथ खड़ा है।

उन्होंने आगे लिखते हुए कहा कि जो लोग सोचते हैं कि आतंकवादी को धरने के साथ जवाब देना चाहिए उन्हें इसराइल से सीखना चाहिए। वे आतंकवाद से करेंगे पर अगर आप मजबूती के साथ जवाब देंगे तो वे जरूर पीछे हटेंगे।

लेकिन अगर आप सिर्फ धरना देते रहेंगे तो वह एक बार फिर संसद और फाइव स्टार होटल को विस्फोट कर देंगे। इतना ही नहीं उन्होंने आगे भी टिप्पणी करते हुए कहा कि कट्टर इस्लामिक आतंवाद के खिलाफ लड़ाई में भारत इजराइल के साथ खड़ा है । इस दुनिया से आतंवाद की बीमारी को खत्म करें।

नेहा शाह

Next Story
Share it