पीएम मटेरियल वाले नेताओं के बयान को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया खारिज।

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
पीएम मटेरियल वाले नेताओं के बयान को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया खारिज।


बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पीएम मटेरियल से संबंधित सवाल पर साफ करते हुए कहा कि यह सब फालतू की बातें हैं। आपको बता दें कि पार्टी के नेताओं के इस संबंध में बयान पर नीतीश कुमार ने मंगलवार को कहा कि क्षमा कीजिएगा, हम इन सब बातों को नहीं जानते‌।

इस दौरान जब सुशील मोदी से पूछा गया कि क्या वाकई नीतिश कुमार सीएम मटेरियल है तो उन्होंने कहा कि ये सब मुद्दा नहीं है और इस पर कोई कमेंट नहीं करना चाहते। नीतीश कुमार ने कहा कि ये सब फालतू बात है। पार्टी की बैठक होती है तो लोग बहुत तरह की बातें करते हैं। जिसका जो मन आता है, बोलते रहते हैं। हमारी मीटिंग इस मुद्दे पर नहीं बुलाई गई थी।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बताया कि अध्यक्ष का निर्वाचन और पुष्टि और पार्टी संविधान में बदलाव के संबंध में ये मीटिंग बुलाई गई थी। जातीय जनगणना के मामले पर भी इस बैठक में चर्चा हुई. पार्टी के कुछ नेता बोलते हैं तो ये उनकी व्यक्तिगत राय है, क्षमा कीजिएगा, ये सब बात मत कीजिए।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि पार्टी ने अपनी तरफ से यह स्पष्ट कर दिया है कि 2024 के लोकसभा चुनाव में एनडीए के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी होंगे, लेकिन विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा।

इस दौरान जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने सोमवार को बताया कि पीएम मटेरियल का मतलब है कि उनमें क्षमता है, देश का नेतृत्व कर सकते हैं। दावेदारी हम नहीं कर रहे क्‍योंकि हमें पता है हम छोटी पार्टी हैं लेकिन नीतीश कुमार में विजन है सोच है।

नेहा शाह

Next Story
Share it